Jhalak Dikhhla Jaa 10: टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक इन दिनों ‘झलक दिखला जा 10’ शो में अपना परफॉर्मेंस देती हुई नजर आई हैं। अब इस शो के अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि रुबीना दिलैक एक चैलेंजिंग और दमदार परफॉर्मेंस पेश करती हैं। जिसका प्रोमो कलर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस प्रोमो के सामने आने के बाद रूबीना के फैंस की धड़कन तेज हो गई है और एक्ट्रेस की जमकर तारीफ करते हुए नजर आए हैं। इसके अलावा उनको डांसिंग क्वीन कहा जा रहा है।

31 किलो का लहंगा पहनकर किया परफॉर्म

इंस्टाग्राम पर शेयर किए प्रोमो में देखा जा सकता है कि रुबीना दिलैक 31 किलो का लहंगा पहनकर झलक के मंच पर थिरकते हुए नजर आती हैं। इसके बाद सिर पर मटकी तो कभी आग से अपना जलवा दिखाती हैं। इसके अलावा रुबीना 500 कीलो पर भी नंगे पांव डांस करती हैं। इस खतरनाक परफॉर्मेंस को देखकर जजेस भी हैरान है जाते हैं और वही एक्ट्रेस रुबीना दिलैक मुस्कुराती हुई नजर आती हैं। यह परफॉर्मेंस इतना कमाल का है कि फैंस इस डांस को देखकर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

Also Read:Virat Kohli Birthday: अनुष्का संग शादी से पहले इन हसीनाओं के साथ रहा है ‘King Kohli’ का अफेयर, सात समुंदर पार से मिलने आती…

रुबीना ने लगाई स्टेज पर आग

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना ने राजस्थानी आउटफिट पहनकर स्टेज पर आग लगा दी है। उनका ब्लैक कलर का घाघरा चोली में डांस परफॉर्म करना एक पारंपरिक लोक को दिखाता है। इस वीडियो पर फैंस ने जमकर कमेंट किए हैं। इस डांसिंग परफॉर्मेंस को देखने के बाद जजेस ने एक्ट्रेस को ‘एक्सप्रेशन क्वीन’ का खिताब दिया है। बता देगी विश्व की सबसे मजबूत कंटेंस्टेंट रुबीना दिलैक को माना गया है। क्योंकि उनके डांसिंग स्किल्स को देखकर दर्शक काफी आकर्षित नजर आए हैं और ऐसा लगता है कि वह इस शो की विनर भी बन सकती हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: अंकित ने Abdu Rozik का उड़ाया मजाक तो छोटे उस्ताद ने दिया करारा जवाब, देखिए मजेदार Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version