UP News: उत्तर प्रदेश के सैफई में लखनऊ एक्सप्रेस पर भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है। दिवाली पर एक तरफ जहां लोग अपने घर पहुंचने की उत्सुकता रख रहे हैं वहीं दूसरी तरफ इसी बीच हादसों की खबर लगातार सामने आ रही है। अब एक बस के डंपर से टकराने के बाद चार लोगों की मौत और 45 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घर लोगों को सफाई के पीजीआई अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इसके अलावा मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है।

गोरखपुर से अजमेर जा रही थी बस

बताया जा रहा है कि यह हादसा करीब रात 2 बजे हुआ। जब बस गोरखपुर से राजस्थान के अजमेर की तरफ रवाना हो रही थी। यह घटना इतनी जबरदस्त थी कि घटनास्थल पर ही 4 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक बच्ची भी शामिल है। इस हादसे के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों का रेस्क्यू किया और उनको इलाज के लिए भर्ती कराया। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद दुख व्यक्त किया है।

Also Read: Tecno Pova 4Pro: धाकड़ बड़ी बैटरी और जबरदस्त डिस्प्ले वाला फोन हुआ लांच , जानिये क्यों है इसकी चर्चा

सीएम ने जारी किए निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डीएम और पुलिस के उच्च अधिकारियों को दुर्घटना स्थल पर तत्काल पहुंचने की निर्देश जारी किए। इसके अलावा घायलों को उचित इलाज देने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि इससे पहले भी दुर्गा पूजा के दौरान ऐसा ही भीषण हादसा हुआ था। वही 16 जून को भी बस्ती में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हुई थी। कप्तानगंज थाना इलाके के नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार से आई कार किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई, जिस कारण गाड़ी के टुकड़े हो गए थे।

Also Read: IND vs PAK T20 WC 2022: पाकिस्तानी बल्लेबाज पर मेहरबान हुई किस्मत, OUT होने के बाद भी दो बार बचा, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version