UP News: मुख्तार अंसारी के बेटे और सुभासपा के विधायक अब्बास अंसारी को ईडी ने 9 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है। ईडी को इस बात की आशंका थी कि मनी लांड्रिंग केस में अब्बास अंसारी गिरफ्तारी से बचने के लिए विदेश भाग सकता है। 9 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद अब्बास को गिरफ्तार किया गया लेकिन उसके ड्राइवर रवि कुमार को डेढ़ घंटे की पूछताछ के बाद छोड़ दिया। इससे पहले मई के महीने में भी अब्बास अंसारी से पूछताछ की गई थी। अब ईडी की टीम 2 गाड़ियों के साथ अब्बास को सुरक्षित स्थान पर लेकर गई हैं।

मनी लांड्रिंग केस में पूछताछ

ईडी की प्रयागराज यूनिट ने अब्बास अंसारी की कथित गिरफ्तारी पूरे नाटकीय अंदाज में की। बता दें कि गिरफ्तारी से पहले अब्बास 9 घंटे तक ईड़ी की कस्टडी में था और उससे मनी लॉन्ड्रिंग केस के मामले में पूछताछ की गई। अभी कुछ दिनों पहले ही ईडी ने विधायक अब्बास अंसारी और उनकी मां अफशां अंसारी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था। लेकिन अभी तक गिरफ्तारी का ईडी की तरफ से औपचारिक ऐलान नहीं किया गया।

Also Read: Imran Khan Attacked: पैर में प्लास्टर लिए हमले के बाद पहली बार जनता के सामने आए इमरान खान, जानें क्या कहा?

हिरासत में लिए जाने की पुष्टि

ईडी की तरफ से अब्बास अंसारी को हिरासत में लिए जाने की पुष्टि की गई हैं। प्रयागराज में ईडी के दफ्तर में दोपहर 2 से पूछताछ जारी की गई थी। इसके बाद रात के समय ईडी दफ्तर को अचानक छावनी में तब्दील कर दिया गया। इसके बाद से अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी के कयास लगाए जा रहे थे। ईडी की टीम के साथ कई पुलिसकर्मी भी शामिल थे। बता दें कि गिरफ्तारी के समय वहां मौजूद अब्बास अंसारी के वकील और निजी सहायकों को भी कोई सूचना नहीं दी गई।

Also Read:Bigg Boss 16: Janhvi भी हैं Gori Nagori के डांस की फैन, हिट गानों पर साथ में थिरकती नजर आईं दोनों हसीनाएं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version