UP Politics: उत्तर प्रदेश में मैनपुरी उपचुनाव के परिणाम सामने आने के बाद एक बार फिर से बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है। सुभासपा के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए एक बड़ा दावा किया। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि “समाजवादी पार्टी से लोग नफरत करते हैं। नाराजगी होती तो लोग मान भी जाते। उनके जो रवैया रहे हैं, उससे पूरा प्रदेश अवगत हो चुका है। हम तो कह रहे हैं कि उन्हें अभी सत्ता में आने के लिए कम से कम 10 साल का इंतजार करना पड़ेगा।”

ओपी राजभर ने सपा पर कसा तंज

ओपी राजभर ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि चाचा-भतीजे है तो परिवार कभी भी एक हो सकता है। भावी राजनीति में शिवपाल यादव की कोई भूमिका नहीं है हम पूरी यूपी के विषय में बता दे लोग इनसे नफरत करते हैं। उनके रवैया से हर कोई अवगत हैं। अब उन्हें सत्ता में आने के लिए 10 साल का इंतजार करना पड़ेगा। वह 10 साल के बाद फिर सुनेंगे।” इसके बाद राजभर ने सपा के संगठन में बदलाव को लेकर बड़ी बात कही।

Also Read- ‘ट्विटर-फेसबुक पर नहीं लिए जाते सीएम को लेकर फैसले’, मुख्यमंत्री बदलने की अटकलों पर CM KHATTAR का करारा जवाब

सपा के सिंबल पर ही शिवपाल यादव चुनाव ने लड़े

ओपी राजभर ने कहा कि “अब अखिलेश यादव बता सकते हैं, उन्हें नुकसान होगा। सपा से उबे, नाराज और नाखुश लोग प्रसपा में गए थे। लेकिन प्रसपा का लीडर वही चला आया जहां से लोग नाराज थे। लेकिन कम से कम 2 दर्जन नेता दो दिन के बाद हमारे साथ आ रहे हैं। वे नेता कहां कहां जाएंगे, भगवान जाने। सपा के सिंबल पर ही शिवपाल यादव चुनाव ने लड़े हैं, इसमें कोई नई बात नहीं है।” उप चुनावों को लेकर ओपी राजभर ने कहा कि “मैनपुरी का चुनाव वह सहानुभूति से जीते हैं। 5 साल के लिए उन्हें जनता ने वोट दे दिया। लेकिन इसी बीच नेता जी का निधन हो गया और उसका श्रेय भी मिला।”

Also Read- गर्मी में ठंडी और ठंड में गर्मी का एहसास देगा यह GODREJ का HOT AND COLD AC, जानें क्या हैं अन्य फीचर्स और कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version