Hyundai Creta Facelift Car: देश की बड़ी ओटो कंपनी में शुमार Hyundai एक से बढ़कर एक गाड़ियां लॉन्च कर रही है। Hyundai ने मार्केट में पेट्रोल और डीजल के साथ-साथ कई सारी इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लॉन्च किया है। इन सभी कारों को ग्राहकों ने खूब प्यार दिया है। इस बीच Hyundai अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद जबरदस्त कार लेकर आ रही है। हुंडाई की मोस्ट अवेटेड कार Hyundai Creta Facelift को बहुत जल्द मार्केट में उतारा जाएगा।

Also Read- FOXSKY 32 INCH SMART TV पर 12000 रुपये का डिस्काउंट, यहां से उठाएं शानदार डील का फायदा

Hyundai Creta Facelift के Features

डिस्प्ले10.25-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर
इंजन1.5 लीटर, 4-सिलेंडर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन 
स्पीडSUV 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक, 7-स्पीड DCT ऑटोमैटिक, CVT ऑटोमैटिक
गियर iMT गियरबॉक्स
टायरस्टोलन व्हीकल ट्रैकिंग, स्टोल व्हीकल इमोबिलाइजेशन और वेलेट पार्किंग मोड
इंटरियरपैनोरमिक सनरूफ, एंबिएंट लाइटिंग, कूल फ्रंट सीट और एयर प्यूरीफायर 
कीमतकीमत 11 लाख रुपए 

Hyundai Creta Facelift कार में क्या है खास?

Hyundai Creta Facelift कार को थाईलैंड और वियतनाम में इस शानदार कार को लॉन्च कर दिया गया है। भारत में इस कार को 2023 जनवरी में किया जाएगा। भारत में लॉन्च होने से पहले 5 स्टार रेटिंग मिलना क्रेटा फेसलिफ्ट के लिए अब तक की सबसे बड़ी बात मानी जा रही है। खबरों की मानें तो इस शानदार कार को ADAS के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है।

Also Read- SAMSUNG का ये जबरा फोन IPHONE 14 को देता है सीधी टक्कर, फीचर्स देख तुरंत खरीद लेती हैं लड़कियां

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version