Weather News: दिल्ली एनसीआर में 3 दिनों तक लगातार हुई बारिश से मौसम कुछ बदल गया है। 3 दिनों की बारिश के बाद अब तेज बरसात थम गई है। मौसम विज्ञान के अनुसार दिल्ली में अगले कुछ दिन तेज बारिश होने के आसार नजर आ रहे हैं। इसके साथ कुछ इलाकों में हल्की बरसात देखने को मिलेगी। सोमवार सुबह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में कोहरा छाया रहा है, जिससे विजिबिलिटी पर भी असर पड़ा है।

दिल्ली का तापमान

बता दें कि दिल्ली एनसीआर में 3 दिन की भारी बारिश के कारण कई इलाकों में पानी भर गया है। यात्रा पर भी इसका असर पड़ा है। दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा समेत कई इलाकों में 3 दिनों तक जमकर बरसात हुई। भारी बारिश की वजह से तापमान में भी कमी आई है और लोगों को गर्मी से राहत मिली है। आज दिल्ली का न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। वही चंडीगढ़ में आज का न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा।

Also Read: Indian Railway: भारतीय रेलवे ने आज 207 ट्रेनों को रद्द कर दिया है, यहां चेक करें लिस्ट

इन राज्यों में बारिश

स्काईमेट वेदर की रिपोर्ट के मुताबिक अगले 24 घंटे के दौरान पूर्वोत्तर राजस्थान, दिल्ली एनसीआर के कुछ हिस्सों, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा, असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश और नागालैंड में हल्की से मध्यम बारिश के साथ-साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है। इसके अलावा बिहार, झारखंड, उड़ीसा, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, कोकण, गोवा में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। बिहार की राजधानी पटना में आज का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

Also Read: China News: क्या चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग बीजिंग में नजरबंद हैं? जानें क्या है पूरा सच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version