Himachal Accident: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जिसमें 7 छात्रों की मौत हो गई है। इस हादसे में पर्यटकों से भरी गाड़ी खाई में गिर गई। इस हादसे में 7 छात्रों की मौत और करीब 10 छात्र गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। यह छात्र वाराणसी आईआईटी के हैं। हादसा होने के बाद आनन-फानन में सभी घायल छात्रों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

वाहन चालक को हुई परेशानी

न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा कुल्लू में बंजार घाटी के घियागी इलाके में एनएच-305 पर रात करीब 8:30 बजे हुआ। इस हादसे में घायल 10 छात्रों में से 5 छात्रों को जोनल अस्पताल कुल्लू में भर्ती कराया गया है और बाकी 5 छात्रों का इलाज बंजार में एक अस्पताल में जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक रात मौसम खराब होने की वजह से वाहन चालक को मोड़ लेने में काफी परेशानी हुई।

Also Read: Rajasthan Politics: CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा-अगस्त में ही की थी सोनिया गांधी से इस्तीफे की पेशकश

बहन के अनियंत्रित होने के बाद वह एक खाई में जा गिरी देर रात तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे की सूचना छात्रों के परिजनों को दी गई है।

Also Read: IND vs AUS 2022: तीसरे टी20 में भारत को मिली जीत, सुर्याकुमार और कोहली ने खेली तूफानी पारी  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version