Elon Musk Twitter Deal: Elon Musk की ट्विटर डील पर ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पहले तो मस्क ने ट्विटर को खरीदने के लिए 44 अरब डॉलर का ऑफर दिया और अब वह कम कीमत में इस डील को फाइनल करने पर विचार कर रहे हैं। इस बात के संकेत मस्क ने एक कॉन्फ्रेंस में दिए हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो सोमवार को हुई एक कॉन्फ्रेंस के दौरान मस्क ने कहा कि कम कीमत पर Twitter Inc. को खरीदने का सवाल कभी बाहर नहीं हुआ है. यानी 44 अरब डॉलर में हो रही डील अगर कम कीमत पर होगी, तो वह इस पर भी विचार कर रहे हैं।

खतरे में 44 बिलियन डॉलर का सौदा?
मस्‍क ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीदने की डील होल्‍ड पर डाल दी है। उन्‍होंने कहा कि वह इस बारे में जानकारी चाहते हैं कि ‘स्‍पैम/फेक अकाउंट्स कुल यूजर्स के 5% से कम हैं, यह आंकड़ा कहां से आया।’ मस्‍क ने यह जरूर कहा है कि वह सौदा पूरा करेंगे लेकिन एनालिस्‍ट्स का मानना है कि अब पेच फंस गया है। मस्‍क ने अग्रवाल की सफाई पर जिस तरह से प्रतिक्रिया दी, उससे साफ है कि वह संतुष्‍ट नहीं हैं। एक एनालिस्‍ट ने लिखा है कि मस्‍क ट्विटर के स्‍पैम अकाउंट्स को इस सौदे से बाहर निकलने की वजह बताएंगे। मस्‍क के मूड का भरोसा नहीं, वह क्‍या करेंगे, यह तो आने वाले कुछ दिनों में ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Ukraine Russia War: जंग के बीच यूक्रेनी कमांडर ने एलन मस्क से लगाई मदद की गुहार, कहा- “आप मदद नहीं करेंगे तो कौन करेगा”

एलन के ऐलान से गिरे कंपनी के शेयर
एलन मस्क के ट्वीटर डील होल्ड किए जाने के ऐलान का सीधा असर उनके शेयर पर भी दिखा। इस खबर के बाद ट्विटर, सोशल मीडिया कंपनी के शेयर प्रीमार्केट ट्रेडिंग में 20 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है। ट्विटर ने एलन के इस ट्वीट का तुरंत जवाब नहीं दिया। कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में अनुमान लगाया था कि झूठे या स्पैम खातों में इन तीन महीनों में कमी आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version