Haryanvi Dance Video: हरियाणा में कई हरियाणवी डांसर ऐसी हैं जो अपने स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस के जरिए सुर्खियों में बनी होती हैं। इसी कड़ी में मुस्कान बेबी का नाम हरियाणवी डांसर की लिस्ट में शुमार में है। मुस्कान बेबी ने अपने डांस से सभी के दिलों में जगह बना ली है हाल ही में मुस्कान बेबी का एक-एक डांस वीडियो यूट्यूब पर बार-बार दिखा जा रहा हैं। जिसमें वह अपना कमर तोड़ डांस कर फैंस को अपनी ओर खींचती हुई नजर आई हैं।

सभी लोगों के होश उड़ गए

मुस्कान बेबी नए सुपरहिट हरियाणवी गाने ‘कबूतर’ पर कमाल का डांस किया है। इस कबूतर गाने में मुस्कान बेबी ब्राउन कलर के सूट पहने हुए डांस कर रही है जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए हैं। लेटेस्ट हरयाणवी डांस वीडियो को मुस्कान हरियाणा नाम की यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया। मुस्कान बेबी के इस डांस वीडियो को अब तक 10000 से भी ज्यादा भी उसमें चुके हैं। इसके अलावा यह गाना इंस्टाग्राम पर भी काफी ट्रेंडिंग में है।

इंडस्ट्री में बना चुकी अपना नाम

सपना की तरह ही मुस्कान बेबी ने स्टेज परफॉर्मेंस के जरिए हरियाणवी डांस में अपनी पहचान बनाई है। उनका परफॉर्मेंस देखने के लिए लोग भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। वैसे जब हरियाणा डांसर की बात होती है तो पहले सपना चौधरी का नाम सामने आता है लेकिन अब सपना चौधरी को टक्कर देने वाली मुस्कान बेबी भी अपनी जगह बना चुकी है। स्टेज शो परफारमेंस के जरिए अब इंडस्ट्री में उनका नाम है।

यह भी पढ़े : Nikki Tamboli का यह अवतार उड़ा देगा आपके होश, पिंक रंग में सबको कर दिया सराबोर

कमरतोड़ डांस से जीता सबका दिल

हरियाणवी डांस में गोरी नागोरी, सुनीता बेबी, मुस्कान बेबी और रचना तिवारी ने भी अपनी पहचान बना ली है। मुस्कान बेबी का यूट्यूब वीडियो आते ही वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। जिसमें वह अपने कमरतोड़ डांस करते हुए सभी का दिल जीत लेती हैं। मुस्कान बेबी का हर डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद आता है। मुस्कान बेबी ने सपना चौधरी की तरह ही स्टेज परफॉर्मेंस से अपने करियर की शुरुआत की है। सपना चौधरी की तरह ही अब कई हरियाणवी डांसर अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस करती हैं।

https://youtu.be/8MpSjmsjvnM

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version