गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हो या पति-पत्नी भरोसा हर रिश्ते की बुनियाद होता है। बिना भरोसे के कोई रिश्ता नहीं होता है। कई बार लोग आपको और आपके प्यार को समझ नहीं पाते और आपको धोका दे देते है। सीए ही कुछ इस महिला के साथ, जिन्हे शादी के बाद हनीमून पर कुछ ऐसा पता चला जिससे उनके होश उड़ गए। आइए जानते हैं कि महिला की पूरी कहानी क्या है।

महिला का कहना है कि वह और उसका पार्टनर 5 साल तक एक दूसरे के साथ थे और इसके बाद शादी करने का फैसला लिया। नई शादी और नई जॉब के बाद वह दोनों काफी नर्वस थे हमारी शादी से 4 महीने पहले ही वह एक नई लॉ फर्म के साथ जुड़ गए थे। नई नौकरी लगने की खुशी से एक पार्टी रखी लेकिन पार्टी में उसका ध्यान कहीं और ही था और इसी से हमारा रिश्ता टूटने की शुरुआत हुई।

महिला का कहना है कि उसका पार्टनर काम में बहुत ज्यादा समय बिताता था और काफी बिजी रहता था लेकिन मैं खुद शादी की तैयारियों में बिजी थी। उसका पति दिन-रात ऑफिस का काम करता और वीकेंड पर मेरे साथ शादी की शॉपिंग करने जाता था। सब कुछ अच्छा चल रहा था और फिर हमारी शादी हो गई और शादी वाले दिन भी वह काफी परेशान नजर आ रहा था। मैंने उससे परेशानी का कारण पूछा और उस ने विश्वास दिलाया कि काम का प्रेशर ज्यादा होने की वजह से वह थोड़ा परेशान है।

महिला आगे बताती है कि शादी के बाद मैंने सोचा कि शायद हनीमून पर जाने के बाद हमारी सारी चीजें ठीक हो जाएंगे हम हनीमून के लिए बाली जा रहे थे। हनीमून पर जाने के बाद हमारे साथ कई चीजों में बदलाव आया। पहले जब मैं अपने पार्टनर के साथ सजती थी तो वह काफी खुश होता था। लेकिन अब मुझे तैयार होता देख कर उसको कोई खुशी महसूस नहीं होती। इससे पहले मैंने कभी इतना डर फील नहीं किया महिला ने कहा कि मैंने सोचा एक बार जब हम हनीमून पर जाएंगे तो उसका पार्टनर नई जॉब की टेंशन से कुछ दिनों के लिए अच्छा महसूस करेगा लेकिन पूरे हनीमून के दौरान किसी भी एक्टिविटी के बाद भी खुश नहीं नजर आया।

महिला बताती है कि हम सिर्फ होटल के कमरे में रहते थे और ज्यादातर समय होटल के अंदर ही बता देते हम दोनों के बीच कोई फिजिकल रिलेशन भी नहीं बना इस वजह से ज्यादा कुछ ज्यादा बुरा महसूस हो रहा था। महिला ने बताया कि मेरे मन में इस तरह के ख्याल आने लगे मैं अपने सवालों में जवाब ढूंढने लगी। फिर मुझे अचानक लगा कि उसका फोन चेक करना चाहिए। मुझे ऐसा महसूस हो रहा था जैसे वह कोई बड़ी परेशानी में है और मुझसे शेयर नहीं करना चाहते।

यह भी पढ़े :- मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर पार्टनर ढूढ़ते वक्त इन बातों का रखें ध्यान

ऐसे में एक दिन जब मैं सो गया तो मैंने उसका फोन चेक किया उसके फोन में मुझे कुछ नहीं दिखा उसके फोन में दोस्तों की कई कॉल आई हुई थी इसके अलावा कुछ भी नहीं था लेकिन तभी किसी महिला का एक मेल आया जिसे मैंने गलती से खोल दिया यह एक रोमांटिक मेल था। जिसमें महिला बता रही थी कि उसे कितना मिस कर रही है इस मेरे को देखने के बाद मैंने जब उसका मेल बॉक्स खोला तो इस तरह के और भी बहुत सारे मैसेज थे। जिसके बाद मुझे एहसास हुआ कि मेरा पार्टनर पिछले 5 साल से मुझे धोखा दे रहा है।

यह सब जानकर मेरा दिल टूट गया और मैंने तुरंत मुंबई जाने के लिए अपनी फ्लाइट भी बुक कर ली और मैंने पति को भी बताया कि उसके अफेयर के बारे में सब कुछ पता चल गया इसके बाद मेरे पार्टनर ने मुझ से माफी मांगी लेकिन अब मैं उस पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं कर सकती और मैंने उससे अपनी शादी तोड़ने के बारे में भी कह दिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। ‌

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version