Christmas Gifts: क्रिसमस का त्योहार आते ही लोगों में उत्साह बढ़ जाता है। क्रिसमस पर लोग अकसर एक दूसरे को तोहफे देते हैं। अगर इस क्रिसमस आप भी अपने दोस्तों को उपहार देना चाहते हैं तो ये आर्टिकल आपकी मदद कर सकता है। गिफ्ट तो सभी देना चाहते हैं लेकिन कम से कम खर्च में बढ़िया गिफ्ट कैसे खरीदा जाए यह सवाल अकसर लोगों को कन्फ्यूज कर देता है। आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए नलाइन प्लेटफार्म पर चल रही सेल के कुछ प्रोडक्ट्स लेकर आए हैं जिन्हें बेहद कम दामों में खरीदा जा सकता है।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

कॉफी मग कर सकते हैं गिफ्ट

सर्दी हो या गर्मी हर मौसम में कॉफी मग का इस्तेमाल तो किया ही जाता है। आप अपने दोस्तों को कॉफी मग गिफ्ट कर सकते हैं। Christmas Mug with Tea Coaster को अमेजन से खरीदा जा सकता है। वैसे तो इसकी कीमत 699 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इसपर 76 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसे मात्र 169 रुपए में खरीदा जा सकता है। यह कैरेमिक मैटेरियल से बना हुआ है। इसमें 300ml की क्षमता है। इसे खास क्रिसमस के लिए तैयार किया गया है।

गिफ्ट कर सकते हैं Mini Table Frame

इस क्रिसमस या नए साल पर आप अपने दोस्तों को Mini Table Frame गिफ्ट कर सकते हैं। इसे आप किसी भी अवसर पर गिफ्ट कर सकते हैं। इसके अलावा यह घर की सजावट के लिए भी अच्छा ऑप्शन है। यह एक तरीके का फोटोफ्रेम है। इसमें आप अपने दोस्त, पार्टनर या फैमिली मेंबर की फोटो लगाकर उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं। इसे टेबल पर सजाया जा सकता है। अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो बता दें कि वैसे तो अमेजन पर इसकी कीमत 499 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर क्रिसमस के मौके पर 60 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 199 रुपए में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version