Viral Video: शादी का सीजन शुरू होते ही सोशल मीडिया पर डांस के साथ-साथ कई ऐसी वीडियोस वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद उन पर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। जहां एक तरफ शादी में जश्न का माहौल होता है तो लोग दूसरी तरफ डांस परफॉर्मेंस के धमाकेदार वीडियो देखे जाते हैं। एक शादी में मजा दोगुना हो जाता है जब सब मिलकर डीजे पर डांस करते हुए धमाल मचाते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक महिला का डांस वीडियो लगातार चर्चाओं में बना हुआ है, जो साड़ी पहनकर भांगड़ा करते हुए सभी का दिल जीत रही है।

स्टेज पर पूरे कॉन्फिडेंस के साथ भांगड़ा करती महिला

सोशल मीडिया पर डांस परफॉर्मेंस का वायरल हो रहा वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का दिन ही बन गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पूरी एनर्जी और कॉन्फिडेंस के साथ स्टेज पर धमाल मचा रही है। महिला की डांस परफॉर्मेंस देखने के बाद आपका भी डांस करने का मन करने लगेगा। बता दें कि इस वीडियो को ‘चंडीगढ़ लैंड’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है ‘देसी दारू के दो पैग लगाने के बाद’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दो महिलाएं खड़ी है। दोनों महिलाएं डांस कर रही है।

Also Read- VIRAL NEWS: कौन है ये अनोखी लड़की जिसने भगवान श्री कृष्ण से 311 आदमियों की मौजदूगी में रचाई शादी, जरूर जानें

दो महिलाओं के बीच डांस कंपटीशन

पहली महिला डांस करना शुरू करती है, तभी दूसरी महिला पूरे जोश में भांगड़ा करती हुई नजर आती है। जिसे देखने के बाद सभी वहां खड़े लोग जोर-जोर से ताली बजाने लगते हैं। दोनों महिलाओं के बीच जोरदार कंपटीशन होता है जिसमें साड़ी पहनकर जबरदस्त भांगड़ा करने वाली महिला को सभी लोग सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। इस महिला की डांस परफॉर्मेंस को देखने के बाद ऐसा लगता है कि वह पूरी तैयारी के साथ आई है, तभी वह खुलकर डांस कर रही है।

Also Read- VIRAL VIDEO: अपनी जान की बाजी लगाकर शख्स ने दिखाई इंसानियत, इस तरह कुत्ते को दी नई जिंदगी

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया एक यूजर ने कहा है कि ‘पंजाबियों को बांग्ला करने के लिए पैग की जरूरत नहीं होती।’ वही दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘सूट वाली लड़की तो एक सेकंड में ही पीछे हट गई।’इस वीडियो पर थोड़े ही समय में 18 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और लोग इस वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version