Home Decoration Ideas: नए साल आने में कुछ दिन बाकी है। ऐसे में नए साल के दिन लोग पार्टी करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप अपने घर में पार्टी आयोजित करने की प्लानिंग कर रहे है। इसके साथ इस पार्टी में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को इंवाइट किया है। लेकिन आपको घर डेकोरेशन की चिंता सता रही है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है। हम आपके लिए इस आर्टिकल में घर को डेकोरेट करने के तरीके बताने जा रहे है, जिससे आप आसानी से घर को डेकोरेट कर सकते हैं।  

गुब्बारों से घर सजाएं

घर को सजाने के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन गुब्बारा होता है। गुब्बारे कई कलर में मार्केट में उपलब्ध होते है। आप गुब्बारों को दीवार पर डबल टेप की मदद से चिपका सकते हैं। इसके साथ कुछ गुब्बारे को जमीन में भी डाल सकते है, जिसे आपके कमरे को अच्छा लुक मिलेगा। साथ ही, बाकी घर को फेयरी लाइट्स से सजाएं।

मेटल पोट्स से घर सजाएं

घर में काफी पुरानी कुछ पीतल, कांसे और तांबे के बर्तन जरूर होते हैं। आप इस बर्तन से एक वॉल को सजा सकते है। इसके साथ इस दीवार पर आप येलो लाइट रौशनी उपलब्ध करा दें तो बर्तन की खूबसूरती चार गुना बढ़ जाएगी। साथ ही, आपको के गेस्ट को अलग-तरह की सजावट काफी पसंद आएगी। एक बात का ध्यान दें कि पुराने बर्तन ज्यादा बड़े ना हो।  

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

घर को दें बार लुक

जब पार्टी होगी तो कई दोस्ते पीने वाले भी होंगे। ऐसे में घर को बार थीम पर सजा सकते हैं। इसके लिए आपको कई तरह कलरफुल बॉल्स चाहिए, जो मार्केट में उपलब्ध होते है, जिससे आपका घर बार जैसा दिखेगा। इसके बाद स्मोकी लुक देने के लिए डार्क बैकग्राउंड चुनें। इसके लिए आप दीवार पर चॉकलेट कलर के चार्ट पेपर भी एक दिन के लिए लगा सकते है। इसके साथ म्यूजिक का इंतजाम कर सकते है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version