Makeup Ideas: फेस्टिव सीजन में महिलाएं अपने लुक को लेकर ज्यादा सोचती हैं। ऐसे में न्यू ईयर और क्रिसमस पर खास दिखने की प्लानिंग भी शुरू हो गई होगी। फेस्टिव लुक के लिए आप कई मेकअप को ट्राई कर सकती हैं जो आपको लुक को परफेक्ट बना देगा। अगर आप ट्रेंडी मेकअप स्टाइल्स को फॉलो करती हैं तो आप पार्टी की जान बन जाएंगी। क्रिसमस के त्यौहार में कुछ ही दिन रह गए हैं ऐसे में आप इस पार्टी के लिए ऑउटफिट चुन चुकी होंगी। अगर आप इस ऑउटफिट पर मेकअप को लेकर कंफ्यूज हैं तो हम आपकी मदद कर सकते है। निश्चित तौर पर आप इन मेकअप टिप्स से पार्टी में सबका दिल जीत लेंगी।

गोल्डन ग्लैम लुक से आप दिख सकती हैं सबसे खूबसूरत

गोल्डन ग्लैम लुक में आप खूबसूरत नजर आ सकती हैं। इस मेकअप में हैवी फाउंडेशन की जगह सीसी या बीबी क्रीम का इस्तेमाल करें या फिर आप मैट फॉउंडेशन को लगा सकती हैं। इस मेकअप के दौरान आंखों पर गोल्डन आईशैडो लगाएं और हाइलाइटर से इस लुक को खास बनाएं। आप इस मेकअप को काजल और डार्क मस्कारा से स्पेशल टच दे सकती हैं। आप इस मेकअप के साथ लाइट पिंक लिपस्टिक को चुन सकती हैं।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

स्टोन डिजाइन मेकअप से क्रिसमस लुक को बना सकती हैं खास

जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि इस लुक में स्टोन डिजाइन ही खास है। यह मेकअप आईज को बोल्ड दिखाने में मदद करती है। इस मेकअप को करने के लिए आप नार्मल फेस मेकअप कर सकती हैं। अब आंखों पर लाइट पिंक या कोई न्यूड कलर आईशैडो को लगा लें। अब इसे अछि तरह से मिला लें। इस लुक को खास बनाने के लिए रेट्रो स्टाइल विंग आईलाइनर लगा लें और इसे फाइनल टच देने के लिए व्हाइट या मनमुताबिक स्टोन का उसे कर यूनीक लुक दे सकती हैं।

Also Read- ACID ATTACK के डर से चेहरा छुपाकर निकलती थी KANGANA RANAUT, बहन रंगोली संग हुए हादसे को याद कर हुईं भावुक

मोनोक्रोम मेकअप लुक से आप दिखेंगी पार्टी में सबसे अलग

मोनोक्रोम मेकअप लुक लाइट मेकअप ट्रेंड में है। आप सिंपल और ग्लोइंग दिखने के लिए इस मेकअप को कैरी कर सकती हैं। इस मेकअप में आपको आईज और लिप्स के मेकअप को मैचिंग रखना होगा। यह मेकअप वेस्टर्न लुक के साथ काफी परफेक्ट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version