Viral Video: आज के समय में सोशल मीडिया पर कई तरह के वायरल वीडियो देखने को मिलते हैं। जहां एक तरफ छोटे बच्चे से लेकर बुजुर्गों तक के वीडियोस देखे जाते हैं, वहीं दूसरी तरफ छोटे-छोटे जीवों और पालतू जानवर की वीडियो भी जमकर वायरल होते हैं। पालतू जानवर अक्सर ऐसी हरकत कर जाते हैं जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का दिन बन जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद आप दांतो तले अपनी उंगली दबा लेंगे। अक्सर देखा जाता है कि हम कंप्यूटर और लैपटॉप में अपना डाटा सेव करते हैं। कंप्यूटर पर हम बहुत सारी चीजें सीखते हैं जैसे कोडिंग, टाइपिंग या फिर अपने क्षेत्र से जुड़ी कुछ चीजें होती है।

जल्दी-जल्दी टाइपिंग करता तोता

कंप्यूटर में सबसे अधिक ध्यान टाइपिंग पर दिया जाता है। कुछ लोग ऐसे होते हैं जो कुछ धीरे टाइपिंग करते हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जो काफी स्पीड से टाइपिंग करते हैं। इसी बीच एक ऐसे टाइपर का वीडियो सामने आया है, जिसका अलग अंदाज सभी को पसंद आ रहा है। क्योंकि इस वीडियो में टाइपिंग करने वाला इंसान नहीं बल्कि तोता होता है, जो बहुत ही तेजी से लैपटॉप पर काम कर रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने लैपटॉप पर कुछ काम कर रही होती है तभी उसका पालतू तोता आकर उसके पास बैठ जाता है और लड़की तोते को उठाकर अपने लैपटॉप के कीबोर्ड पर रखती है। तभी तोता अपने पंजों से फटाफट उछल-उछल कर टाइपिंग करने लगता है।

https://twitter.com/buitengebieden/status/1601506700283891712?s=20&t=hFs3mqhb_MNftUVqZDHICg

Also Read- VIRAL VIDEO: मॉडर्न पाकिस्तानी पिता और बेटी की जोड़ी ने धमाकेदार डांस से उड़ाया गर्दा, लोग हुए तारीफ करने पर मजबूर

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए कमेंट

इस वीडियो को ‘Buitengebiden’ नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है ‘एक नया टि्वटर एंप्लॉय’ इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है और थोड़ी ही समय में इसको एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर कमेंट किए हैं एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘वाह.. क्या बात है।’ वही दूसरे यूजर ने लिखा है ‘इसको टाइपिंग जॉब मिली चाहिए।’ बाकी अन्य यूजर्स हंसी और फायर वाले इमोजी कमेंट करते हुए नजर आए हैं।

Also Read- VIRAL VIDEO: अंकल जी ने इस तरह ‘तितलियां’ गाने पर लचकाई कमर कि बन गया यूजर्स का दिन, देखना ना भूलें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version