Nail Extension: आजकल नेल एक्सटेंशन और आर्ट्स काफी डिमांड में है। लड़कियां के खूबसूरत नाखूनों को देखने के बाद कई लोग सोचते हैं कि काश ऐसे नाख़ून हमारे भी होते। बड़े नेल्स का फैशन ऑफ डेट हो गया है और नेल्स एक्सटेंशन की डिमांड बढ़ गई है। आप भी चाहे तो ट्रेंडी डिजायंस को करवा सकती हैं। ये आपकी नेल्स के साथ-साथ लुक में भी स्टाइल का एक अलग तड़का लगाएगा। इन स्टाइल्स को बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी फॉलो करती हैं। आप भी चाहे तो इन लेटेस्ट डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं। दावा है कि इन डिजाइंस को देखने के बाद न्यू ईयर पार्टी में लोग आपके स्टाइल की तारीफ़ करते नहीं थकेंगे।

सिंपल पिंक ग्लिटर डिज़ाइन भी है काफी ट्रेंड में

नेल एक्सटेंशन की बात करें तो ये पिंक ग्लिटर डिजाइन बेहद खास है। आप चाहे तो न्यू ईयर पार्टी के लिए इस कलर और डिजाइन को चुन सकते हैं। यह आपकी उंगलियों को और खूबसूरत बनाने में मदद करेगी और आपके स्टाइल में एक अलग टच मिलेगा।

कलरफुल नेल एक्सटेंशन से लुक में लगा सकती हैं तड़का

कलरफुल नेल एक्सटेंशन काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश दिखता है। आप इस तरह से अपनी ड्रेस से मैचिंग कलर के एक्स्टेंशन को लगवा सकती हैं।

Also Read: Best Tourist Places In Delhi: विंटर सीजन में दिल्ली की इन जगहों का उठाएं लुत्फ, पिकनिक मनाने के लिए है सबसे बेस्ट प्लेस

मेटल डिजाइन भी है काफी ट्रेंड में

सोनाक्षी सिंहा की तरह आप भी इस तरह के एक्स्टेंशन से नाखूनों को खूबसूरत बना सकती हैं। आप चाहे तो अपने मन मुताबिक कलर चुन सकती हैं।

ब्लैक नेल एक्सटेंशन भी आपके स्टाइल में लगाएगा तड़का

न्यू ईयर पार्टी के लिए ब्लैक नहीं लगता उनको चुन सकती हैं या निश्चित तौर पर आपके स्टाइल में एक अलग टच देगा। ब्लैक कलर की खासियत है कि आप इसे किसी भी ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। यह हर कलर की ड्रेस के साथ मैच करेगा और पार्टी में सबकी निगाहें आपके तरफ होंगी।

Also Read: Tunisha Sharma के परिवार का दावा- ‘प्रेग्नेंट नहीं थी एक्ट्रेस, शीजान के धोखे ने ली है बेटी की जान’

फ्लोरल आर्ट नैल एक्स्टेंशन में है बेस्ट ऑप्शन

न्यू ईयर पार्टी के लिए आप फ्लोरल प्रिंट को भी चुन सकती हैं। सोनाक्षी की तरह लड़कियां इन डिजाइंस को खूब पसंद करती हैं। आप चाहे तो मन मुताबिक कलर और डिजाइन चुन सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version