New Year Party: नया साल आने वाला है ऐसे में सभी को पार्टी में जाना होता है। पार्टी के लिए कपड़े तो सभी पहले से डिसाइड कर लेते हैं लेकिन अपने हेयरस्टाइल को डिसाइड करना भूल जाते हैं। अगर आपने नए साल के लिए कपड़े चुन लिए हैं और अब आप बेहद खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ हेयरस्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकते हैं।

Also Read: Best Tourist Places In Delhi: विंटर सीजन में दिल्ली की इन जगहों का उठाएं लुत्फ, पिकनिक मनाने के लिए है सबसे बेस्ट प्लेस

दीपिका का यह हेयरस्टाइल करें ट्राई

बता दें कि हम आपको हेयर कट के बारे में बताने जा रहे हैं जो पार्टी में आपकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा सकते हैं। अगर आपने पठान फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण का लुक देखा है तो बता दें कि आप भी यह हेयरस्टाइल ट्राई कर सकती हैं। इस हेयरस्टाइल को Bob Cut हेयर स्टाइल कहते हैं। अगर आपके बाल छोटे हैं तो आप इस हेयर कट को करवा सकती हैं। अगर आप शॉर्ट हेयर कट के साथ आप अपने बाल को हल्का रोल कर लें। तो वह और भी खूबसूरत लगेंगे।

Pixie Cut कर सकते हैं ट्राई

इसके साथ ही आप शॉर्ट होयर में Pixie Cut भी ट्राई कर सकती हैं। कई मॉडल्स और सेलेब्रिटीज को पिक्सी कट देखा गया है। इस हेयरस्टाइल का काफी क्रेज बना हुआ है। अगर आप छोटे बाल रखना चाहती हैं तो ये हेयरस्टाइल एक अच्छा ऑप्शन है।

करा सकती हैं Wedge Haircut

Wedge Haircut का ट्रेंड भी काफी चलन में है। अगर आप छोटे बाल रखना चाहती हैं तो ये हेयरकट भी करा सकती हैं। यह हेयरस्टाइल देखने में काफी खूबसूरत लगता है और कई सेलेब्स भी इस कट को करवा चुकी हैं। इस हेयरस्टाइल में आपके बाल पीछे से छोटे होते हैं और आगे से थोड़े लंबे होते हैं। इस कट का लैंड आपके शोल्डर तक ही होता है। अगर आपको बालों में कलर कराने का शौक है तो आप बालों में कलर भी करा सकती हैं। इससे आपका लुक और भी क्लासी लगेगा।  

Also Read: Tunisha Sharma के परिवार का दावा- ‘प्रेग्नेंट नहीं थी एक्ट्रेस, शीजान के धोखे ने ली है बेटी की जान’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version