Year Ender 2022: साल 2022 जल्द ही अलविदा कहने के लिए तैयार है। यह साल बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं रहा। शुरुआत से ही कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इस सब के बीच कई सेलेब्स के लिए यह साल काफी खास रहा क्योंकि वह इस साल पेरेंट्स बने हैं। जी हां, 2022 में कई सेलेब्स के घर किलकारियां गुंजी है और उन्होंने अपने बच्चे का स्वागत किया है। इस लिस्ट में आलिया भट्ट से लेकर कई बड़े नाम शामिल हैं। आइये देखते हैं वह लिस्ट जिन्होंने इस साल अपने बच्चे का स्वागत किया।

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर हाल ही में बने हैं पेरेंट्स

इस लिस्ट में एक नाम है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का। दोनों की शादी इसी साल अप्रैल में हुई थी और हाल ही में उन्होंने नन्ही परी का स्वागत किया है। कपल ने अपनी बेटी का नाम ‘राहा’ दिया है।

सोनम कपूर-आनंद आहूजा ने भी पहले बच्चे का किया स्वागत

बॉलीवुड की स्टाइलिश जोड़ी सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने इस साल सितंबर में पहले बच्चे का स्वागत किया। कपल के बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा गया है।

निक जोनस-प्रियंका चोपड़ा भी बने पेरेंट्स

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जनवरी 2022 में खुलासा किया कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी का स्वागत किया। कपल ने अपनी बेटी का नाम मालती मेरी चोपड़ा जोनस रखा है। फैंस मालती का चेहरा देखने के लिए बेताब हैं।

बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर भी हाल ही में बने माता-पिता

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हाल ही में माता-पिता बने हैं। बिपाशा प्रेग्नेंसी के दौरान चर्चा में रही हैं। कपल को काफी ट्रोल भी किया जा रहा था। अभी हाल ही में बिपाशा ने एक बेटी को जन्म दिया है। कपल ने बेटी को देवी बसु सिंह ग्रोवर नाम दिया है।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया ने किया गोला का स्वागत

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इस साल की शुरुआत में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। कपल ने बेटे का नाम लक्ष्य रखा और प्यार से उसे गोला बुलाते हैं। सोशल मीडिया पर गोला का क्रेज काफी देखने को मिलता है।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version