रिलेशनशिप में रूठना और मनाना चलता रहता है। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां प्रेमिका अपने प्रेमी से इस कदर रूठ गई की उसने अपने प्रेमी पर केस दर्ज करवा दिया। प्रेमिका इस बात से परेशान थी कि 8 सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद भी प्रेमी ने उसे एक बार भी प्रपोज नहीं किया।

26 साल की गर्ट्रूड नगोमा और 28 साल के हर्बर्ट सालालिकी लगभग एक दशक से एक दूसरे के साथ रह रहे थे। यहां तक कि दोनों का एक बच्चा भी हो चुका था। हालांकि इस दौरान बच्चे के लालन-पालन के दौरान हरबर्ट द्वारा प्रस्तावित वादों को पूरा नहीं करने पर उनके रिश्ते में खटास आ गई।

प्रेमी में प्यार कमी और जिम्मेदारी का बोझ बढ़ जाने के बाद निराश हो चुकी महिला ने अपने प्रेमी को अदालत में ले जाने का फैसला लिया। महिला ने अपना समय बर्बाद करने के लिए प्रेमी पर मुकदमा कर दिया और शिकायत की कि वह इंतजार करती रही लेकिन उसका प्रेमी उसे खुश करने में विफल रहा।

रिपोर्ट के मुताबिक के महिला ने महसूस किया कि उसके बच्चे का पिता अब उसके साथ रिश्ते को लेकर गंभीर नहीं था।महिला का आरोप है कि उसने प्रिमिको जांबिया की परंपरा के मुताबिक दहेज भी दिया था। लेकिन प्रेमी ने उसके लिए सगाई की अंगूठी तक नहीं खरीदी थी।

 देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version