राजधानी दिल्ली में भी अपराधियों का बोलबाला है। प्रशासन की मुस्तैदी के बाद भी अपराधी अपराध को अंजाम देने के बाद फरार हो जा रहे हैं। ताजा मामला दिल्ली के मॉडल टाउन का है जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की गई है युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। जांच पड़ताल में पता लगा है कि कुछ दिन पहले युवक ने दूसरे धर्म की लड़की से शादी रचाई थी। ऐसे में शक की सुई लड़की के परिजनों पर जा रही है।

पुलिस इसे ऑनर किलिंग का मामला मानकर चल रही है गौरतलब है कि देर रात 12:00 बजे पुलिस को खबर लगेगी मॉडल टाउन के पास एक युवक गोली लगने से घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा है इसके बाद पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है पूछताछ करने पर पता चला कि 26 साल का पीड़ित देवा आदर्श नगर निवासी है।

जानकारी के मुताबिक युवक दो अन्य लोगों के साथ मोटरसाइकिल पर आया था तभी उसके पीछे बैठे दोनों सवारी ने उसे देसी कट्टे जैसे हथियार से गोली मार दी और फरार हो गए। फिलहाल हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। कई टीमों का गठन किया गया है और गंभीर प्रयासों से घटना के 6 घंटे के अंदर इस मामले को हल कर लिया गया। दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

एक आरोपी का नाम शहनवाज बताया जा रहा है तो दूसरे का नाम हर्षित है। दोनों की उम्र 20 21 साल के करीब है ।उनके पास से घटना में प्रयोग की गई देसी पिस्टल एक जिंदा कारतूस और पीड़ित की एनफील्ड बुलेट बरामद की गई है। कथित पीड़ित की पत्नी का भाई है और हर्षित शहनवाज का दोस्त है। दोनों ने इस हमले की बात को कुबूल किया है। मामले में अधिक जानकारी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version