Winter Fashion Tips: सर्दियों में फैशन को लेकर कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस मौसम में आउटफिट्स को लेकर सबसे ज्यादा कन्फ्यूजन होता है खासकर महिलाओं को। महिलाओं के सामने हर दिन यह सवाल होता है कि आज किस तरह के कपड़े पहनें जो ठंड से परेशान न करें और स्टाइलिश भी दिखें। स्टाइलिश और खूबसूरत दिखने का शौक हर किसी को होता है ऐसे में ठंड में भी आप अपने इस शौक को कैरी कर सकती हैं। वेस्टर्न ही नहीं इंडियन में भी कई ऐसे डिजाइंस हैं जो आप सर्दी में फॉलो कर सकती हैं। अगर आप इस सर्दी में सबसे अच्छी फैशनिस्टा बनना चाहती हैं तो वूलन कुर्ती के इन डिजाइंस को कैरी कर सकती हैं।

प्लेन कुर्ती में भी कई कलर हैं मौजूद

आप इस सर्दी पलाइन और सिंपल वूलन कुर्ती को कैरी कर सकती हैं। आप चाहे तो इस तरह की कुर्ती को सिंपल लेगिंस या जींस के साथ टीमअप कर सकती हैं। आजकल ऑनलाइन या ऑफलाइन इस तरह की कुर्तियां आपको आराम से मिल जाएगी। प्लेन कुर्ती आपको कम्फर्टेबल और रॉयल लुक देती है।

दुपट्टा स्टाइल वूलन कुर्ती भी है परफेक्ट

इस सर्दी आप भी दुपट्टा स्टाइल वूलन कुर्ती को ट्राई कर सकती हैं। डार्क कलर की कुर्ती के साथ कलर स्कीम में लाइट कलर का दुपट्टा बहुत अच्छा लगेगा। आप चाहे तो इस कुर्ती के साथ बड़े इयररिंग्स को टीमअप कर सकती हैं। निश्चित तौर पर यह कुर्ती आपको स्टाइलिश टच देगी।

यह भी पढ़ें: कर्वी फिगर वाली GIRLS के लिए ये FASHION TIPS हैं खास, दिखेंगी खूबसूरत और अट्रैक्टिव

हाई नेक वूलन कुर्ती में भी आप दिख सकती हैं दीवा

हाई नेक वूलन कुर्ती फिलहाल काफी ट्रेंड में है। हाई नेक में आपको प्लेन या कढ़ाई वाली कुर्ती आसानी से मिल जाएगी। यह आपके लुक को अलग और स्टाइलिश बनाने में मदद करेगा। आप इस कुर्ती के साथ प्लाजो या पैंट कैरी कर सकती हैं।

नेक वर्क वूलन कुर्ती भी है काफी डिमांड में

नेक वर्क वूलन कुर्ती का ट्रेंड और डिमांड अभी भी बरकरार है। आप इस तरह की कुर्ती में लॉन्ग स्लीव्स, नेक डिजाइन और मन मुताबिक चुन सकती हैं। इस तरह की कुर्ती में आपको डिफरेंट ट्रेंडी लुक मिलेगा।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version