Winter Fashion Tips: देश की महिलाओं को साड़ी बेहद पसंद है। साड़ी का रिवाज सदियों से चलता आ रहा है। महिलाएं साड़ी किसी फंक्शन से लेकर ऑफिस में भी कैरी कर लेती हैं। इससे इन्हें बेहद कंफर्टेबल फील होता है। मगर सर्दी के दिनों में ठंड से बचने के साथ-साथ खुद का लुक स्टाइलिश रखना बेहद जरूरी है।

इसके लिए आप कुछ आसान टिप्स को फॉलो कर सकती हैं और अपने लुक को बेहद खास बना सकती हैं। इसके लिए अपने लुक में बदलाव लाने की जरूरत है। आज हम आपको कुछ ऐसे फैशन टिप्स बताएंगे जिसे अपनाकर आपका लुक बेहद खास और स्टाइलिश बन सकता है। इससे आप पूरे दिन कंफर्टेबल भी फील करेंगी और आपका लुक भी बेहद गॉर्जियस लगेगा।

साड़ी के साथ ओवरकोट करें ट्राई

सर्दियों में ठंड से बचने के साथ-साथ स्टाइलिश दिखना भी बेहद जरूरी है। इसमें आप साड़ी के साथ ओवरकोट कैरी कर सकती हैं। ये फैशन काफी ट्रेंडिंग है। ये आपके लुक को काफी आकर्षित बनाता है। ओवरकोट कैरी करते वक्त आप उसके साइज और लेंथ का ध्यान अच्छे से रखें। इस बात का भी ध्यान रखें कि आप ब्लैक और ब्राउन कलर के ओवरकोट को किसी भी कलर की साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं। इससे आपका लुक परफेक्ट लगेगा।

फुल स्लीव ब्लाउज देगा खास लुक

सर्दी के दिनों में लुक और ठंड को एक साथ मैनेज कर पाना बहुत मुश्किल हो जाता है। इसके लिए कुछ फैशन टिप्स को अपनाना चाहिए। इसलिए आप साड़ी के साथ फुल स्लीव ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। इसके साथ आप कुछ ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी भी पहन सकती हैं। कई बार बॉलीवुड सेलेब्स को भी इस लुक में देखा गया है। इससे आपका लुक बेहद स्टाइलिश और खास लगेगा।

Also Read: Winter Fashion Tips: SRK और रणवीर से लें फैशन टिप्स, इन लुक्स को देख…

जैकेट करें कैरी

साड़ी के साथ जैकेट कैरी आपका लुक भी नया लगेगा और आप ठण्ड से भी बची रहेंगी। साड़ी के साथ जैकेट सबसे बेस्ट और स्टाइलिश लुक देता है। इसमें आप कुछ एथनिक, लेदर या डेनिम जैकेट का इस्तेमाल कर सकती हैं। इससे आप अपने लुक को बेहद खास बना सकती हैं।

हाई नेक ब्लाउज का है फैशन

हाई नेक ब्लाउज के साथ साड़ी का फैशन खूब ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेंड को काफी लोग फॉलो करते जा रहे हैं। आपको बता दें, आप साड़ी के साथ कलरफुल हाई नेक पहन सकती हैं। इसके अलावा आप डार्क शेड की साड़ी के साथ लाइट शेड हाई नेक ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। साथ ही ज्वेलरी भी लुक को बेहद खास और स्टाइलिश बनाता है।

Also Read: Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड के बाद अब FA ने दिया दिग्गज खिलाड़ी को बड़ा झटका, लगाया 2 मैच का बैन और 50 लाख का जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version