मासिक धर्म आने के कुछ दिन पहले सेक्स करना काफी तकलीफ भरा होता है। यह महिलाओं के लिए काफी दर्दनाक होता है। महिलाओं को इससे काफी दर्द होता है। लेकिन यह एक सामान्य बात है जो हर महिला में पाई जाती है क्योंकि मासिक धर्म के आने से कुछ दिन पहले सेक्स करने में तकलीफ होना हर महिला के लिए आम बात होती है। क्योंकि इस परिस्थिति में महिलाएं अपने आप को असहज महसूस करती हैं। 

मासिक धर्म के दौरान महिलाओं के जनन अंगों के पास काफी दर्द होता है इसीलिए जब महिलाएं मासिक धर्म के दौरान सेक्स करती है तो उन्हें काफी पीड़ा होती है इसलिए उन्हें इसे काफी सहज रूप से करना चाहिए। सेक्स करते समय जितना ही सहज महसूस करेंगे उतनी ही बेहतर तरीके से आप इसे पूरा कर पाएंगे और आपको तकलीफ ज्यादा नहीं होगी।

मासिक धर्म के दौरान महिलाओं की योनि में काफी सूखापन सा रहता है। इसके दौरान अगर महिलाएं सेक्स करती हैं तो उनकी योनि में काफी अधिक पीड़ा होती है। इसके लिए महिला को अपने पार्टनर से फोरप्ले करने के लिए कहना चाहिए। इस दौरान उनका दर्द भी कम होगा और वह सहज भी महसूस करेंगी।

महिलाएं अगर इंटरकोर्स करने के दौरान असहज महसूस कर रही है तो अपने पार्टनर से बातचीत करें। क्योंकि इंटरकोर्स करने से पहले आप दोनों का उत्तेजित होना बेहद जरूरी है। इससे आपको काफी आराम मिलेगा और दर्द भी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version