उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज पूर्वांचल के दो जिलों का दौरे पर हैं जहां विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा के लिए गाजीपुर और जौनपुर पहुंचे हैं। फिलहाल सीएम योगी आदित्यनाथ जौनपुर में हैं जहां उन्होंने योजनाओं के शिलान्यास के बाद जनता को संबोधित किया। अपने संबोधन में सीएम योगी ने बसपा-सपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बसपा-सपा को मैं और मेरा खानदान की रणनीति पर चलने वाला बताया। उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर यूपी की जनता को प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया।

यूपी में मैं और मेरा खानदान-योगी


संबोधन में सपा और बसपा को आड़े हाथ लेते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा-भाजपा ‘सबका साथ, सबका विकास’ के उद्देश्य से काम कर रही है और सभी को समान अवसर प्रदान कर रही है। इससे पहले यूपी में मैं और मेरा खानदान था। जब यूपी के लोग पीड़ित थे, वो (सपा और बसपा) गायन और नृत्य के कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे थे। यूपी की जनता की पीड़ा किसी ने नहीं देखी। इतना ही नहीं राम मंदिर की बात करते हुए सीएम ने कहा-500 साल का इंतजार 5 अगस्त, 2020 को खत्म हुआ, जब पीएम मोदी ने राम मंदिर की आधारशिला रखी। क्या सपा और बसपा ने कभी ऐसा किया होगा ?

यह भी पढ़े:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ट्वीट से विपक्षी खेमे में मचा हलचल, दिलीप मंडल ने योगी पर साधा निशाना

योगी सरकार ने जारी किया अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड


गौरतलब है कि हाल ही में योगी आदित्यनाथ ने सरकार के 4.5 सालके कामकाज़ का रिपोर्ट कार्ड जारी किया था। जिसमें उन्होंने सरकार की उपब्लियां गिनवाई थी। इस दौरान भी उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि वो अयोध्या आने से डरते थे। साथ ही उन्होंने कहा कि वे टि्वटर पर ही खेलने के काबिल हैं। दरअसल उन्होंने कहा कि बीजेपी लगातार कोरोना काम में यूपी की जनता के लिए काम कर रही थी। लोगों तक जरूरत की चीजें पहुंचाने का काम जारी था लेकिन उस वक्त कुछ लोग ट्टिवर पर खेलने में लगे हुए थे। कुछ लोग ट्विटर के जरिए गंदी राजनीति कर रहे थे..लोगों की मदद करने की जगह वो माहौल को और ज्यादा बिगाड़ना चाहते थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version