पणजी: ऑक्सीजन की कमी के कारण लगातार हो रही मौत की वजह से गोवा में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. कोरोना मरीजों की मौत को लेकर विपक्षी गोवा फॉरवर्ड के नेता विजय सरदेसाई ने मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत से इस्तीफा मांगा है. सरदेसाई ने दावा किया है कि ऑक्सीजन की कमी से शुक्रवार की रात 8 कोरोना संक्रमित मरीजों की जान चली गई।

ऑक्सीन की किल्लत से 83 लोगों की मौत
दरसल गोवा में अब तक कोरोना संकट और ऑक्सीजन की कमी से 83 लोगों की जान चा चुकी है. यह मौतें सिर्फ 5 दिनों के अंदर हुई है. वहीं विपक्षी नेता सरदेसाई ने कहा कि, “गोवा राज्य के 60 साल पूरे होने के मौके पर केंद्र सरकार ने 300 करोड़ की विशेष सहायता निधि बजट में अनाउंस की थी. जिसका सेलिब्रेशन भी राज्य सरकार ने शुरू कर दिया था. लेकिन सेलिब्रेशन के लिए अगर 300 करोड़ मिल सकते हैं तो कोविड काल में केंद्र सरकार ने गोवा को मदद क्यों नहीं की”

विजय सरदेसाई ने लगाया गंभीर आरोप
विपक्षी गोवा फॉरवर्ड के नेता विजय सरदेसाई ने आरोप लगाया है कि, “राज्य की बीजेपी सरकार और मुख्यमंत्री कोरोना को लेकर कितने गंभीर हैं. इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता था कि हाईकोर्ट के इंटरवेशन के बाद ही गोवा में सख्त कर्फ्यू लागू करना पड़ा. जबकि राज्य सरकार ऐसे किसी भी कदम को उठाने के पक्ष में नहीं थी”

ऑक्सीजन की कमी से 5 दिनों में 83 लोगों की मौत
गोवा में ऑक्सीजन की कमी से 5 दिनों में 83 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कल रात 8 कोरोना मरीजों की मौत के बाद सियासत गर्मा गई. वहीं विपक्षी विजय सरदेसाई ने कहा कि सबसे ज्यादा मौतें रात 2 बजे से सुबह 6 बजे के बीच हुई है।

Share.
Exit mobile version