आंध्र प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने प्रदेश के लोगों से भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की अपील तो की है, इसके साथ एक अजीब वादा भी कर दिया। मंगलवार को विजयवाड़ा में उन्होंने कहा, “भाजपा को एक करोड़ वोट दें। हम सिर्फ 50-70 रुपये में शराब मुहैया कराएंगे। अगर हमारे पास और राजस्व बचा है, तो सिर्फ 50 रुपये में शराब उपलब्ध कराएंगे।”

सरकार एक तरफ कई राज्यों में शराबबंदी कर रही है और बेचने पर जुर्माना भी लगा रही है, लेकिन खुद ही वोट के नाम पर लोगो को शराब उपलब्ध करा रही है। हरियाणा सरकार ने अभी हाल ही में शराब पीने और खरीदने की उम्र को 25 साल से 21 साल कर दिया है। अब ऐसे में युवाओ को शराब के प्रति बढ़ावा देना सरकार के कानून में नहीं आता।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि राज्य सरकार लोगों को खराब गुणवत्ता वाली शराब ऊंचे दामों पर बेच रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में एक करोड़ लोग अधिक कीमत पर शराब का सेवन कर रहे हैं और उन्होंने राज्य में 2024 के विधानसभा चुनाव में सस्ती शराब के लिए भाजपा को वोट देने के लिए कहा।

यह भी पढ़े :- सर्दियों में इन चीज़ो के सवेन से रखे अपने शरीर को गरम और स्वस्थ

जानकारी के अनुसार, बीजेपी नेता ने ये बयान विजयवाड़ा में दिया जब वह पार्टी की जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अभी एक क्वार्टर अच्छी शराब की बोतल की कीमत 200 रुपये से ज्यादा है। अगर उनकी सरकार सत्ता में आती है तो शराब की बोतल 50 रुपये से 70 रुपये तक हो जाएगी। उन्होंने खराब गुणवत्ता वाली महंगी शराब बेचने के लिए राज्य सरकार पर कटाक्ष किया। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में सभी नकली ब्रांड ऊंचे दामों पर बेचे जाते हैं, जबकि पॉपुलर और लोकप्रिय ब्रांड उपलब्ध नहीं हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version