उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक किशोरी के साथ हुए मामलें में न्याय के लिए आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के काफिले को यूपी पुलिस ने हाथरस जाने के दौरान उन्हें ग्रेटर नोएडा में रोक दिया है। ये दोनों नेता हाथरस पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे थे। हालांकि उनको उत्तर प्रदेश पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे पर ही रोक दिया। पुलिस ने जब इन दोनों नेताओं को वहां जाने से रोका तो वे पैदल ही हाथरस के लिए जाने लगे। इस दौरान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला।

जब पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को रोकने की कोशिश की तो वे पैदल ही हाथरस की तरफ जाने लगे। इस दौरान उन्होने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को महिलाओं की जिम्मेदारी लेनी होगी।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने दूष्कर्म के बाद पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर भी सवालों की बौछार कर दी। उन्होने कहा कि, ‘आखिर किस धर्म में लिखा है कि किसी की बेटी का उसके पिता को अंतिम संस्कार नहीं करने दिया जाए’

Share.
Exit mobile version