दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हमले की खबर सामने आई है। इस हमले की जानकारी डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दी है। उनका कहना है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर पर हमला किया। उन्होंने हमला कर सीसीटीवी कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए। इसके अलावा गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़े गए।

डिप्टी सीएम ने किया ट्वीट

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं पर आरोप लगाया है। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा है कि गुंडे सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ करते रहे। बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह उन्हें घर के दरवाजे तक लेकर आई। दरअसल बीजेपी कार्यकर्ता आज अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। बीजेपी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों के नरसंहार का मजाक उड़ाया है। बताया जा रहा है कि इस प्रदर्शन के बाद तोड़फोड़ की घटना सामने आई।

कश्मीरी पंडितों को अपमान करने का आरोप

अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर कश्मीरी हिंदुओं का अपमान करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज दोपहर में जोरदार प्रदर्शन किया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्य के नेतृत्व में मुख्यमंत्री आवास के बाहर जुटे प्रदर्शनकारी पुलिस बैरिकेड तोड़कर मुख्यमंत्री आवास के गेट तक पहुंच गए। गेट के बाहर लगे बैरियर के साथ ही सीसीटीवी कैमरे को भी नुकसान पहुंचाया गया। गेट पर प्रदर्शनकारियों ने नारंगी पेंट करने की कोशिश की। इसी बीच मौके पर मौजूद पुलिस ने तेजस्वी सूर्य सहित कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़े : प्रश्नपत्र लीक होने पर यूपी के 24 जिलों में रद्द हुई परीक्षा, सोशल मीडिया पर वायरल प्रश्न पत्र

70 लोगों को लिया हिरासत में

इस हमले की सूचना पर दिल्ली पुलिस ने 70 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए भीड़ को काबू कर हालात को शांत किया है। वही आम आदमी पार्टी के नेता अतिथि ने मुख्यमंत्री आवास पर हुए हमले को लेकर कहा है कि यह चौका देने वाली घटना है। दूसरी तरफ पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने भी कहा है कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। यह पहली बार नहीं हो रहा। जब बीजेपी के नेता निरुत्तर हो जाते हैं तो ऐसा करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version