गुवाहाटी: देश के पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव की धमक पूरे देश में सुनाई दे रही है। नेताओं की जुबानी जंग भी तेज हो गयी है। इसी कड़ी में असम में कांग्रेस की साझेदार बदरुद्दीन अजमल की पार्टी AIUDF फिर से विवादों में है। दरसल AIUDF प्रमुख के बेटे अब्दुर रहीम अजमल ने विवादित बयान देते हुए, दावा किया है कि रहीम वह दाढ़ी, टोपी और लुंगी पहनने वाले लोगों की असम में सरकार बनाएंगे।

रैली के दौरान अब्दुर रहीम अजमल ने दिया बयान:
AIUDF उम्मीदवार फणीधर तालुकदार के लिए असम के बभनीपुर में प्रचार करने पहुंचे अब्दुर रहीम अजमल ने कहा कि, “इस बार यह गरीब लोगों की सरकार होगी. सरकार में दाढ़ी, टोपी और लुंगी वाले पुरुष होंगे.”

इस्लामी टोपी की इज्जत करनी होगी:
अजमल यहीं नहीं रुके, उन्होंने दूसरी रैली में कहा कि, “चुनाव जीतने के बाद लोगों को बुर्का, दाढ़ी और इस्लामी टोपी की इज्जत करनी होगी. हमारी माताओं और बहनों के दुपट्टे का सम्मान करना होगा, हमारी माताओं और बहनों के बुर्का का सम्मान करना होगा, हमारी दाढ़ी और टोपी का सम्मान करना होगा”

बांग्लादेशी घुसपैठियों की ओर इशारा:
बदरुद्दीन अजमल के बेटे का इस तरह से बयान देना बंगलादेशी घुसपैठियों की तरफ साफ इशारा है। इसके अलावा असम के मुसलमान इस तरह के पोशाक के लिए जाने जाते रहे हैं। ऐसे में AIUDF नेता यह बताना चाहते हैं कि दाढ़ी, इस्लामी टोपी, लुंगी, बुर्के की सरकार यानी कि धर्म विशेष की सरकार।

Share.
Exit mobile version