यूपी विधानसभा चुनाव से पहले कई बड़े नेताओं ने अपने इस्तीफे दिए। कुछ नेता भाजपा छोड़ सपा में शामिल हुए और कुछ नेता सपा पार्टी छोड़कर भाजपा पार्टी में शामिल हुए। इसी बीच चुनावों से पहले समाजवादी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। चंद्रशेखर आजाद ने यूपी विधानसभा चुनाव में सपा का समर्थन नहीं करने का फैसला लिया है।

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि अखिलेश यादव ने मुझे अपमानित किया है। पिछले 6 महीने में मेरी अखिलेश यादव से कई मुलाकातें हुई। सकारात्मक बातों के साथ-साथ समय के अंतराल में उन्हें अब दलितों की जरूरत नहीं है। भीम आर्मी की पकड़ दलित समाज के बीच काफी तेजी से बढ़ रही है। वह इस गठबंधन में दलित नेताओं को शामिल नहीं करना चाहते। वह चाहते हैं कि दलित केवल उन को वोट करें। इसलिए भीम आर्मी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी।

चंद्रशेखर आजाद का कहना है कि अखिलेश यादव अब ऐसा ही व्यवहार कर रहे हैं जैसा सीएम योगी आदित्यनाथ ने दलितों के घर खाना खाकर किया है। इसके अलावा उनका कहना है कि अखिलेश यादव सामाजिक न्याय का मतलब नहीं जानते हैं। दूसरी तरफ चंद्रशेखर आजाद बीजेपी पार्टी को भी रोकना चाहते हैं। क्योंकि उनका कहना है कि वह निर्दोष होते हुए 16 महीने तक जेल में रहे।

यह भी पढ़े :- भारतीय रेलवे ने रद्द की 1073 ट्रेनें; स्टेशन जाने से पहले यहां चेक करे पूरी लिस्ट

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि मैं काशीराम के सिद्धांतों पर चलता हूं जैसे काशीराम के साथ धोखा हुआ है वैसा ही धोखा मेरे साथ भी हुआ है। काशीराम ने भी नेता जी को सीएम बनाया था अभी तो अखिलेश की सपा सरकार बनी भी नहीं है। चंद्रशेखर का कहना है कि मैं ऐसी सरकार में शामिल नहीं होना चाहता जिसके बाद मैं लोगों की आवाज ना उठा सकूं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version