आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारतीय बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) यह मूवी हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ के हिंदी रिमेक पर बनाई है। आमिर खान फिल्म रिलीज होने से पहले टॉम हैंक्स को यह फिल्म दिखाएंगे।

आपको बता दें कि हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप 1994 में रिलीज हुई थी। अब लाल सिंह चड्ढा फिल्म में आमिर खान की अहम भूमिका रहेगी। आमिर खान (Aamir Khan) हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग प्लान कर रहे हैं। स्क्रीनिंग यूएस में होगी जो आमिर खान के लिए सबसे बड़ी वर्ल्डवाइड फिल्म होगी। आमिर खान चाहते हैं कि टॉम फिल्म देखें और इस पर अपनी राय दे।

आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग लगभग 200 दिनों तक की गई है। भारत में 100 से अधिक जगहों पर इस फिल्म को दर्शाया गया है ताकि भारत के इतिहास के इवेंट इस फिल्म से रूबरू हो जाएं। स्वाभाविक रूप से लंबा शेड्यूल सुपरस्टार की फ्यूचर कमिटमेंट पर भारी पड़ने वाला था लेकिन फिर भी यह इंतजार किया जा रहा था।

यह भी पढ़े :- जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी को देख बेकाबू हुए फैंस, सेल्फी के क्रेज में एक्टर को ही घसीट डाला

बताया जा रहा है कि आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर के साथ कई बड़े एक्टर्स के लिए यह फिल्म आमिर खान के प्यार के श्रम से कम नहीं है। यह फिल्म इसी साल में रिलीज की जाएगी। लाल सिंह चड्ढा फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शन, बायकॉम 18 स्टूडियोज और पैरामाउंट फीचर्स द्वारा बनाया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version