देश की राजनीति में लगभग हाशिए पर आ चुकी कांग्रेस पार्टी खुद को मजबूत करने के लिए जुटी हुई है। अगले साल पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड जैसे बड़े राज्यों में चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में पार्टी के सामने बड़ी चुनौती खुद को साबित करने की है। इसको लेकर दिल्ली में एआईसीसी की बैठक का आयोजन किया गया।

कांग्रेस की बैठक
कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में कांग्रेस पार्टी के कई दिग्गजों ने शिरकत की है। इनमे पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी भी मौजूद हैं। लंबे समय के बाद कांग्रेस पार्टी की, कोई बड़ी बैठक हो रही है।

आगामी चुनावों पर चर्चा
कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक में मौजूदा राजनीतिक माहौल, आने वाले विधानसभा चुनाव और संगठन की मजबूती को लेकर यह बैठक हो रही है। इसमें पार्टी के गिरते जनाधार को मजबूती देने पर भी चर्चा हो रही है।

ये भी पढें: लगातार तीसरे दिन बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए आपके शहर में क्या हैं ताजा कीमतें

यूपी पर कांग्रेस की नज़र
यूपी विधानसभा चुनाव पर कांग्रेस की नज़र है। पार्टी राज्य में अपने प्रदर्शन को सुधारने के साथ-साथ संगठन की मजबूती पर भी जोर दे रही है, ताकि आने वाले चुनावों में उसे फायदा मिल सके। खुद प्रियंका गांधी भी यूपी में लगातार घूम रही हैं और संगठन की मजबूती के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version