महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बहाने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर निशाना साधा। बता दें कि आर्यन खान को कथित रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार किया। आर्यन की  जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा गया है। कोर्ट फैसला 20 अक्टूबर को सुना सकती है। इसी बीच सीएम ठाकरे ने एनसीबी  के काम करने के तरीके पर सवाल उठाते हुए निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पुरी दुनिया में मेरे महाराष्ट्र में ही गांजा- चरस का तूफान व्यापार चल रहा है, ऐसा सब जगह बताया जा रहा है।

एनसीबी को स्टार्स के साथ फोटो क्लिक कराने में रुचि


सीएम ने अपने दशहरा भाषण में कहा कि एजेंसी केवल मशहूर हस्तियों को पकड़ने और उनकी तस्वीरें लेने में दिलचस्पी रखती है, जबकि महाराष्ट्र पुलिस 150 करोड़ रुपये के ड्रग्स को जब्त करके वास्तविक काम कर रही है। ठाकरे ने आरोप लगाया कि एनसीबी मुंबई को नशे का शहर घोषित करने की साजिश कर रही है यही वजह है कि बड़े बॉलीवुड सेलेब्स को मामले में घसीटा जाता है। उन्होंने कहा कि जहां आपकी एजेंसियां चुटकी भर गांजा बरामद कर रही हैं, वहीं महाराष्ट्र पुलिस ने ₹150 करोड़ के ड्रग्स बरामद किये हैं। आप मशहूर हस्तियों को पकड़ने और उनकी तस्वीरें लेने में रुचि रखते हैं।

यह भी पढ़े: हर महीने CM उद्धव ठाकरे को 10 लेटर लिखते थे देवेंद्र फडणवीस, बीते 22 महीनों में लिखे 231 लेटर्स

महाराष्ट्र को बदनाम कर रही एनसीबी


ठाकरे आरोप लगाते रहे हैं कि एनसीबी और सीबीआई जैसी राष्ट्रीय जांच एजेंसियां महाराष्ट्र को बदनाम कर रही हैं क्योंकि महाराष्ट्र में हम हैं बीजेपी नहीं। अगर राज्य में बीजेपी की सरकार होती तो एनसीबी ऐसा नहीं करती। गौरतलब है कि इससे पहले, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान सीबीआई ने मुंबई पुलिस केस अपने हाथों में ले लिया था। सुशांत की मौत के बाद देशभर में मांग उठी थी कि मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। जिसके बाद एनसीबी द्वारा चलाए गये ड्रग्स अभियान में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान सहित कई बॉलीवुड सितारों से पूछताछ की गई है, और कई को गिरफ्तार किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version