Bihar Election 2020 Results LIVE Updates: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जारी मतगणना में भारी उलटफेर देखने को मिल रहा है. फिलहाल बिहार सरकार के 3 मंत्रियों के बुरी तरह से चुनाव हारने की खबर सामने आई है। इनमे सुरेश शर्मा, रामसेवक सिंह और कृष्णनंदन वर्मा शामिल हैं।

हाजीपुर में बड़ा हुआ खेल:
हाजीपुर के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां 33वें राउंड के बाद भाजपा उम्मीदवार लखीन्द्र कुमार रौशन ने 26628 वोट हासिल करते हुए राजद के कद्दावर नेता व वर्तमान प्रत्याशी सह पूर्व मंत्री शिवचन्द्र राम को मात दे दी है।

किशनगंज में ओवैसी का खुला खाता:
सीमांचल में एक बार फिर से असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी का खाता खुल गया है। यहां कोचाधामन विधानसभा सीट से AIMIM के प्रत्याशी इजहार असफ़ी ने बड़ी जीत हासिल कर ली है, उन्होने अपने निकटम प्रतिद्वंद्वी जदयू के मुजाहिद आलम को लगभग 36 हजार मतों से पराजित किया है।

जगदानंद सिंह के बेटे की हुई जीत:
रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी सुधाकर सिंह की 140 मतों से जीत हुई है, उन्होने बसपा के अम्बिका यादव को मात दी है। वही इस सीट पर बीजेपी के अशोक सिंह तीसरे नम्बर पर रहे। बता दें की सुधाकर सिंह राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के हैं बेटे। हालांकि इस परिणाम के बाद बसपा के अंबिका यादव ने वैलेट पेपर के रिकाउंटिंग के लिए आवेदन दिया है।

सीतामढ़ी के 8 सीटों में से 6 सीट का आया परिणाम:
23, रीगा- NDA से भाजपा प्रत्याशी मोतीलाल प्रसाद
24, बथनाहा – NDA से भाजपा प्रत्याशी अनिल राम
25, परिहार – NDA से भाजपा प्रत्याशी गायत्री देवी
28, सीतामढ़ी – NDA से भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश कुमार
29, रुन्नीसैदपुर – NDA से जदयू प्रत्याशी पंकज मिश्रा
30, बेलसंड – महागठबंधन से राजद प्रत्याशी संजय गुप्ता

Share.
Exit mobile version