नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है, ऐसे में राजनीति भी जमकर हो रही है. संक्रमण काल में कांग्रेस लगातार बीजेपी पर निशाना साध रही है. वहीं अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस की अंतरिमअध्यक्ष सोनिया गांधी को पांच पन्नों की चिठ्ठी लिखकर अपनी बातें रखी है. उन्होने सोनिया गांधी को भेजी गई चिट्ठी में लिखा है कि, “वे कोरोना महामारी के इस संकट काल में कांग्रेस के रवैये से काफी निराश हैं लेकिन हैरान नहीं हैं.”

कांग्रेस की भूमिका पर खड़े किए सवाल
बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष को लिखे अपनी खत में पार्टी की भूमिका और कांग्रेसी नेताओं के नकारात्मक रैवेये पर सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होने कहा है कि कांग्रेसी नेताओं ने भारत में निर्मित कोरोना वैक्सीन का मजाक उड़ाया. बीजेपी अध्यक्ष ने कोरोना महामारी में नकारात्मक राजनीति पर आपत्ती जताई.

दरसल पिछले दिनों कांग्रेसी नेताओं ने वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा था. पार्टी के नेता कोरोना काल में लगातार बिगड़ते हालात पर केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं. इससे पहले पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी पीएम को चिट्ठी लिखी थी।

Share.
Exit mobile version