लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा लगातार गुंडों व बाहुबलियों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में बसपा सांसद अफजाल अंसारी के उपर भी कानूनी फंदा कसता जा रहा है। योगी सरकार द्वारा की जा रही लगातार कार्रवाई को लेकर अब सांसद अफजाल अंसारी ने बयान दिया है. अफजाल अंसारी ने सरकार के उपर बदले की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। उन्होने कहा कि, “निर्भया के अपराधियों को भी स्थानीय अदालत से लेकर उच्चतम न्यायालय तक अपील का मौका मिला था, लेकिन योगी सरकार ने अंसारी परिवार के विरुद्ध राजनीतिक बदले की भावना के तहत कार्रवाई करते हुए संवैधानिक परम्पराओं और कानूनों को पूरी तरह ताक पर रख दिया है”

सरकार कर रही है साजिश:
बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने सरकार के उपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, “योगी सरकार मेरे विधायक भाई मुख्तार अंसारी समेत परिवार के अनेक सदस्यों के खिलाफ साजिश के तहत काम कर रही है और रविवार को गाजीपुर में होटल को ध्वस्त करना राजनीतिक प्रतिशोध की कार्रवाई के सिलसिले की ताजा कड़ी है”

चुनाव में हार की बौखलाहट:
साफ तौर पर सांसद अफजाल अंसारी ने बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि, “पिछले लोकसभा चुनाव में गाजीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीन बार सभा होने और सारी ताकत झोंकने के बाद भी भाजपा प्रत्याशी मनोज सिन्हा की सवा लाख मतों से करारी पराजय की बौखलाहट में भाजपा सरकार राजनीतिक प्रतिशोध की हदें पार कर रही है. तकरीबन 40 साल के राजनीतिक जीवन में पहले कभी किसी सरकार ने ऐसी बदले की भावना से काम नहीं किया”

कानून के फंदे में अफजाल अंसारी:
लगातार यूपी पुलिस का शिकंजा अफजाल अंसारी व उनके गुर्गों पर कसता जा रहा है। कानपुर के बिकरु गांव में पुलिस टीम पर कुख्यात विकास दूबे के गुर्गों द्वारा की गई गोलीबारी की घटना के बाद से ही योगी सरकार एक्शन में है और लगातार कार्रवाई की जा रही है।

Share.
Exit mobile version