औरंगाबाद: लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया चिराग पासवान एनडीए से अलग होने के बाद अकले चुनावी मैदान में हैं। यही कारण है कि चिराग पासवान अपने प्रत्याशी के लिए जोरशोर से प्रचार अभियान भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में चिराग पासवान अपने प्रचार अभियान में औरंगाबाद पहुंचे, यहां उन्होने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, “बिहार में अकेले चुनाव लड़ने की हिम्मत किसी ने नहीं की, लेकिन मैं बिहार में अकेले चुनाव लड़ रहा हूं”

औरंगाबाद में चिराग पासवान ने कहा कि, “सीएम नीतीश जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं जबकि सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार इनकी सभी योजनाओं में ही हुआ है. सात निश्चय योजना में कितना कमीशन लिया जाता है, सभी को पता है. चाहे हर घर नल-जल योजना हो सभी में कमीशन लिया जाता है. सीएम के मंत्रियों को इस भ्रष्टाचार के बारे में पता है. हमने कहा है कि अगर हमारे सरकार बनती है तो इन सारे भ्रष्टाचार पर जांच बैठेगी. सभी को जेल जाना पड़ेगा, सीएम पर भी जांच होगी और ये भी जेल जाएंगे”

बता दें कि चिराग पासवान ने इस बार सिर्फ नीतीश कुमार की पार्टी के प्रत्याशियों के खिलाफ अपना कैंडिडेट उतारा है। उन्होंने कहा कि, “जहां-जहां बीजेपी के कैंडिडेट हैं. वहां हमारे कार्यकर्ताओं को कहा गया है कि बीजेपी को मदद करना है. मुद्दा सिर्फ एक है कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री नहीं बनने देना है और यह तय है कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे. चिराग पासवान ने कहा कि ये शिक्षा की बात नहीं करते. यहां की परीक्षाएं 5-5 साल देर से होती है. ये युवाओं को अच्छी शिक्षा देना ही नहीं चाहते. क्योंकि ये जानते है कि युवा शिक्षित होगा तो सवाल करेगा, ये जाति के नाम पर सिर्फ राजनीति करते हैं”

Share.
Exit mobile version