Mumbai: बॉलीवुड के लिए आज का दिन बेहद खास रहा। आज बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत से शादी कर ली। अब तो शादी के बाद के वीडियोज भी सामने आ चुके हैं। दोनों ने एक गुरुद्वारे में शादी की है। जब नेहा कक्कड़ की शादी के बाद कई सितारों ने खुशी जाहिर की है। रोहनप्रीत के साथ शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस ने भी कई मजेदार कमेंट्स किए हैं।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में दिख रही हैं। वहीं बाद सिंगर नेहा कक्कड़ ने शादी के लिए पीच कलर का लहंगा पहना हुआ है। इस ड्रेस में वो बेहद खुससुरत दिखाई दे रही हैं। इन दोनों जोड़े की खुबसुरती बेहद छाई हुई है। रोहनप्रीत ने पीच कलर की शेरवानी पहना हुआ है। नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही थी. लेकिन अब कयासों पर विराम लग चुका है।

मिली जानकारी के अनुसार रोका सेरेमनी बेहद प्राइवेट रखी गई थी। हालांकि दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज रिलेटिव और कुछ फ्रेंड्स ही शामिल रहे। फंक्शन में बेहद साधारण तरह से इंतजाम किए गए थे। वहीं परिवार के बेहद करीबी लोगों को रखा गया था।

Share.
Exit mobile version