कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ज्वाइन करने की अटकलों पर विराम लगा दिया है। सौरव ने साफ-साफ कहा है कि वो कभी राजनीति में नहीं आएंगे। उन्होने एक अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है।

अखबरा के द्वारा प्रकाशित रिपोर्ट में सौरव गांगुली के हवाले से बताया गया है कि सौरव ने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को साफ-साफ कह दिया है कि वो राजनीति में नही आने वाले हैं। वो राजनीति में आने की इच्छा नहीं रखते हैं। ना वो पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे। सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांगुली एक क्रिकेट प्रशासक के रुप में अपने आप को बेहद खुश मानते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली द्वारा राजनीति में न आने के लिए कहे जाने के बाद बीजेपी की तरफ से उनके उपर दबाव डाला गया। बीजेपी की तरफ से उन्हे अपने फैसले पर फिर से विचार करने के लिए भी कहा गया है। हालांकि अभी ना सौरव गांगुली और ना बीजेपी की तरफ से इसकी पुष्टी की गई है।

एक निजी अखबार के द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक बीजेपी सौरव गांगुली को 2019 लोकसभा चुनाव के पहले पार्टी के साथ जोड़ना चाहती थी, लेकिन सौरव दूसरी चीजों में व्यस्त रहने के कारण सक्रिय राजनीति में नहीं आ पाए।

Share.
Exit mobile version