पंजाब में भी अब चुनाव प्रचार जोर पकड़ने लगा है। इस बीच अमृतसर के पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से नवजोत सिंह सिद्धू भी कांग्रेस की तरफ से चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं, लेकिन इस बीच दिलचस्प बात यह है कि नवजोत सिंह सिद्धू का चुनाव प्रचार उनकी बेटी राबिया खुद जमीनी स्तर पर उतरकर कर रही हैं। सिर्फ यही नहीं आज के चुनाव प्रचार में, तो राबिया ने बिक्रम मजीठिया पर भी अपने बयानों से खूब पलटवार किया। राबिया ने कहा कि “मजीठा किराने की दुकान पर भी नशा बिकता है और लोग सब जानते हैं कि किसे वोट डालना है।” राबिया ने इस बीच एक इमोशनल कार्ड भी खेल दिया है। दरअसल राबिया का ऐसा कहना है कि “जब तक उनके पापा जीतेंगे नहीं, तब तक मैं शादी नहीं करुंगी।”

राबिया ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा है कि “किसका -किसके साथ मुकाबला है। ड्रग्स से लोगों को अपने बच्चों को बचाना है, या ड्रक्स में संलिप्त करना है। मेरे पापा सच्चाई के रास्ते पर खड़े हैं, तो उनके आगे मुश्किलें आती रहेंगी। पैसे से लोग बिकते हैं लेकिन इस बार में ही बिकेंगे। बिक्रम मजीठिया कहीं और से क्यों नहीं चुनाव लड़ रहे यही से क्यों लड़ रहे हैं? दो जगह से चुनाव लड़ रहे हैं।” अपने द्वारा दिए गए वक्तव्य में राबिया ने यह बात भी स्वीकारी है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को धमकी दी जा रही हैष मजीठिया को टारगेट करते हुए राबिया ने यह तक कह दिया कि मजीठिया ने राजनीति नवजोत सिद्धू यानी उनके पापा से ही सीखी है।

ये भी पढ़े-बीजेपी के लिए दूसरे चरण का चुनाव चुनौतीपूर्ण

14 फरवरी से 20 फरवरी तक होंगे पंजाब में चुनाव

जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब में चुनावों का आगाज 14 फरवरी को हो जाएगा और यह 20 फरवरी 2022 तक जारी रहेंगे। संत रविदास जयंती की वजह से लगभग सभी दलों के नेताओं ने यह गुजारिश की थी कि चुनावों की तारीखों को एक हफ्ता आगे बढ़ा दिया जाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version