Kolkata: मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, पश्चिम बंगाल में उसी तरह सियासी पारा हाई होता जा रहा है। पहले चरण के मतदान में अब बस कुछ दिनों का समय बचा हुआ है। इसलिए राज्य में सियासी पारा बिल्कुल हाई हो गया है। एक तरफ पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है तो वहीं बीजेपी भी टीएमसी पर लगातार हमला बोल रही है। इसी बीच टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री दिनेश त्रिवेदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा.

ममता की कथनी और करनी में फर्क है:
ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता दिनेश त्रिवेदी ने कहा, “2012 में प्रणब मुखर्जी UPA की ओर से राष्ट्रपति के उम्मीदवार थे. तब सीएम ममता ने उनका विरोध किया. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्रणब मुखर्जी को वोट नहीं देंगे. वे खुद बंगाल की बेटी है तो प्रणब मुखर्जी भी बंगाल के पुत्र थे. उनकी करनी और कथनी में फर्क है”

दुख के साथ प्रणब मुखर्जी को दिया था वोट:
दिनेश त्रिवेदी ने ममता बनर्जी को निशाने पर लेते हुए कहा कि, “हम लोग सुभेंदु अधिकारी के साथ 12 से ज्यादा सांसद थे और हमने कहा था कि हम प्रणब मुखर्जी को वोट देंगे. ममता बनर्जी को लगा कि इससे पार्टी में दरार आ जाएगी. फिर ममता बनर्जी ने दुख भरे शब्दों में कहा था कि मुझे प्रणब मुखर्जी को वोट देना पड़ रहा है”

बंगाल में तोलाबाजी हो रही है:
बीजेपी नेता दिनेश त्रिवेदी ने कहा, “पश्चिम बंगाल में जो तोलाबाजी हो रही है, हिंसा है, कटमनी का चलन है उससे लोग ऊब गए हैं. बंगाल का जो दर्जा होना चाहिए, आने वाले दिनों में वह दर्जा फिर से मिलने वाला है. जहां शांति नहीं है, वहां उन्नती नहीं हो सकती है”

Share.
Exit mobile version