नेपाल ब्यूरो: नेपाल में बहरीन के प्रिंस मोहम्मद हमद मोहम्मद खलीफा के आचानक आ जाने के बाद हलचल मची हुई है। मिली जानकारी के अनुसार बहरीन के प्रिंस बिना किसी परमिशन के नेपाल के अंदर 2000 कोरोना वैक्सीन लेकर पहुंचे थे. फिलहाल इस मामले की जांच शुरु कर दी गई है। हालांकि इस पूरे मामलें को लेकर बहरीन के दूतावास ने नेपाली मीडिया को बताया कि प्रिंस कोरोना वैक्सीन लेकर गोरखा के ग्रामीण इलाके में दान देने आए हैं।

क्वारंटाइन में रहेंगे प्रिंस:
वहीं बहरीन के प्रिंस हमद अल खलीफा के साथ काम करने वाली कंपनी सेवन समिट ट्रेक के प्रवक्ता थानेश्वोर गुरगैन ने जानकारी दिया कि, “प्रिंस चुमनुव्री नगर पालिका में जाने से पहले एक हफ्ते तक क्वारेंटाइन में रहेंगे. प्रिंस सामगुन गांव के लोगों के लिए कोरोना की वैक्सीन एस्ट्राजेनेका की 2,000 डोज दान करना चाहते हैं”

थानेश्वोर गुरगैन का बयान:
बहरीन के प्रिंस के दौरे को लेकर थानेश्वर गुरगैन ने कहा कि, “प्रिंस और उनकी टीम ने नेपाल में माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने की योजना बनाई है और इसी वजह से वो यहां आए हैं और क्वारेंटाइन का समय पूरा करते ही आगे बढ़ जायेंगे”

औषधि प्रशासन विभाग कर रहा जांच:
बहरीन के प्रिंस द्वारा नेपाल में कोरोना वैक्सीन का वितरण करने की जानकारी मिलने के बाद अब नेपाल के औषधी प्रशासन विभाग ने प्रिंस के द्वारा लाई गई वैक्सीन की जांच शुरु कर दी है। नेपाली सरकार की तरफ से कहा गया है कि उनको प्रिंस द्वारा वैक्सीन लाने की कोई जानकारी नहीं है।

Share.
Exit mobile version