सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी के साथ 11 लोगों की मौत के हादसे से पुरे देश की आंखे नम है। इसी बीच कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में प्रियंका गांधी गोवा का पारंपरिक डांस करती हुई नजर आईं।

यह वीडियो कांग्रेस ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। यही नहीं- उसने कैप्शन में लिखा – प्रियंका गांधी आदिवासियों के साथ थिरकते हुए। कांग्रेस का यह ट्वीट एक बार फिर उसके गले की फांस बन गया। दरअसल बुधवार को सीडीएस बिपिन रात और उनकी पत्नी के साथ 11 लोगों की मौत के निधन के बाद पूरा देश गम में डूबा हुआ था। शुक्रवार को अंतिम विधि दे रहा था, तब प्रियंका गाँधी (Priyanka Gandhi गोवा और पर थी। वहां प्रियंका गांधी ने आदिवासी महिलाओं के साथ पारम्परिक नृत्य करती नजर आई। इसी को देख कर लोगों का गुस्सा फूटा।

प्रियंका के डांस वीडियो को अमित मालवीय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए आरोप लगाया है, ‘जब 26/11 हुआ, तब सुबह तक राहुल गांधी पार्टी कर रहे थे। वहीं भाई की तरह, प्रियंका वाड्रा भी गोवा में नाच रही हैं, जबकि सीडीएस जनरल बिपिन रावत का अंतिम संस्कार किया जा रहा है, और पूरा देश शोक में डूबा हुआ है। क्या इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ हो सकता है?

यह भी पढ़े :- केरल के अलप्पुझा जिले में बर्ड फ्लू की जानकारी, बतख और मुर्गियों को मारने के दिए गए आदेश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version