नई दिल्ली: देश में नए कृषि क़ानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है. इस कानून को पास हुए, 1 साल हो गए हैं। वहीं अकाली दल ने आज किसानों के समर्थन में विरोध-प्रदर्शन करने का फैसला लिया है। हरियाणा से दिल्ली की तरफ आने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया है, जबकि राजधानी की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। इससे आमलोगों को काफी परेशानी हो रही है।

दिल्ली की सीमाओं पर पहरा
अकाली दल के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए राजधानी दिल्ली के बहादुरगढ़ के झाड़ौदा बॉर्डर पर बैरिकेडिंग की गई है। वहीं, निजामपुर बॉर्डर, सिद्दीपुर गांव समेत अन्य सभी बॉर्डर को बंद किया गया है, ताकि दिल्ली में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़े ना।

काला दिवस मना रहा अकाली दल
कृषि कानूनों के एक साल पूरे होने पर अकाली दल ने काला दिवस मनाने का एलान किया है। इससे पहले अकाली दल का आंदोलन पंजाब से शुरू होकर दिल्ली तक पहुंच गया है, कई जगहों पर अकाली समर्थकों ने बैरिकेडिंग को हटा दिया है और जमकर नारेबाज़ी कर रहे हैं।

Next Read: Up Election 2022: मिहिरभोज की प्रतिमा के अनावरण से पहले शुरू हुई सियासत, सीएम योगी का हुआ विरोध »

दिल्ली में बैठक
राजधानी दिल्ली के रकाबगंज गुरुद्वारे में अकाली दल की अहम बैठक हुई, जिसमे सुखवीर सिंह बादल समेत कई बड़े नेता शामिल हर। इस बैठक में आंदोलन को लेकर रणनीति तय की गई। वहीं गुरुद्वारे के बाहर भी विरोध प्रदर्शन हुए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version