बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर वो अपने बयानों की वजह से सुर्खियो में हैं. कंगना रनौत को हाल हीं में पद्मश्री सम्मान भी मिला था, लेकिन अवार्ड मिलने के तुरंत बाद हीं उन्होने विवादित बयान दे दिया. कंगना ने भारत की आज़ादी को लेकर बयान दिया और नए विवाद को जन्म दे दिया. हालांकि, अब उनकी जमकर आलोचना हो रही है. बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी कंगना पर हमला बोला है.

जीतन राम मंझी ने ट्वीट कर बोला हमला
पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर लिखा कि, “महामहिम रामनाथ कोविंद अविलंब कंगना रनौत से पद्म श्री सम्मान वापिस लेना चाहिए. नहीं तो दुनिया ये समझेगी कि गांधी, नेहरू, भगत सिंह, पटेल, कलाम, मुखर्जी, सावरकर सब के सब ने भीख मांगी तो आजादी मिली. लानत है ऐसे कंगना पर. टाइम्स नाउ ऐसे टॉक के लिए माफी मांगे और सभी चैनल कंगना को बैन करें.”

कंगना रनौत ने क्या कहा था
अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक टीवी कार्यक्रम में बोलते हुए देश की आजादी पर सवाल उठाया और टिप्पणी करते हुए कहा था कि, “1947 में भारत को जो आज़ादी मिली थी वो आज़ादी नहीं भीख थी. असली आज़ादी हमें साल 2014 में मिली है.” कंगना रनौत पर बीजेपी सांसद वरूण गांधी ने भी तीखा हमला बोला है.

वरुण गांधी ने ट्विटर पर लिखा, “कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार. इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह?”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.
Exit mobile version