लखनऊ: गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी रहे अरविंद शर्मा ने आज आखिरकार बीजेपी का दामन थाम लिया। वो लंबे समय तक प्रधानमंत्री कार्यालय में भी काम कर चुके हैं। अरविंद शर्मा को आज यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान पूर्व आईएएस अधिकारी शर्मा ने कहा कि, मैं बीजेपी में आकर बेहद खुश हूं।

शर्मा को यूपी में मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी:
मिली जानकारी के अनुसार अरविंद शर्मा को उत्तर प्रदेश बीजेपी की तरफ से बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। जानकार मानते हैं कि एके शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहद खास हैं। गुजरात में पोस्टिंग के दौरान उन्होने काफी समय तक पीएम मोदी के साथ काम किया है। यहीं कारण है कि सीएमओ में काम करने के बाद एके शर्मा को पीएमओ में भी बड़ी जिम्मेदारी दी गई थी।

गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं- एके शर्मा
अरविंद कुमार शर्मा ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि, ”मैं पार्टी में शामिल होकर आज गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. देश में दल और पार्टियां बहुत हैं. मैं किसी राजनीतिक दल से संबंधित नहीं हूं, फिर भी बीजेपी जैसी पार्टी का सदस्य बन गया हूं. ये काम सिर्फ मोदी जी और बीजेपी ही कर सकती है.’’

यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने कहा:
अरविंद कुमार शर्मा के बीजेपी में शामिल होने पर उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अरविंद कुमार जी के बीजेपी में शामिल होने पर पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी। बता दें कि अरविंद शर्मा मूल रुप से यूपी के मऊ के रहने वाले हैं।

Share.
Exit mobile version