पंजाब और यूपी में विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने चुनावी प्रचार प्रसार में लगी है। उत्तर प्रदेश की जनसभाओं में प्रियंका गांधी ने खुद को यूपी की बेटी बताया है। और यूपी की महिलाओं और युवाओं को भी अपना बताती हैं। पंजाब में चुनावी प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि पंजाब पंजाबियों का है। यहां कोई नई राजनीति नहीं मिलेगी।

प्रियंका गांधी का कहना है कि जो लोग बाहर से आते हैं उन्हें पंजाबियत सिखाइए। इस पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत ने यूपी बिहार और दिल्ली वालों पर तंज कसना शुरू कर दिया। इस दौरान प्रियंका गांधी भी बीच-बीच में मुस्कुराती रही। मुख्यमंत्री चरणजीत ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि “यूपी दे, बिहार दे, दिल्ली दे, भईय आके इते राज नई करदे”।

यह भी पढ़ें:- हिजाब विवाद पर सीएम योगी आदित्यनाथ की इस बयान की चर्चा खूब हो रही

कल 15 फरवरी को प्रियंका गांधी पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह के साथ रूपनगर पहुंची थी और रैली के बाद मंच पर आई। उन्होंने माइक लेकर अपनी बात कहनी शुरू की और कहां की समझदारी का इस्तेमाल करो। चुनाव का समय है। लंबी लंबी बातें कहना नहीं चाहती लेकिन पंजाब के लोगों भाइयों, बहनों जो आपके सामने है उसे ठीक से पहचानो। आप में बहुत विवेक है, समझदारी है, उसी समझदारी का इस्तेमाल करो।

इसके बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि पंजाब पंजाबियों का है इसी बात को लेकर मुख्यमंत्री ने दिल्ली यूपी और बिहार वालों पर तंज कसना शुरू कर दिया। चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा बोला गया ‘भईये’ शब्द उत्तर भारतीयों पर तंज कसने या ताना मारने के लिए किया जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version