भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है। राकेश टिकैत का कहना है कि अन्नदाता ओं के हितों की रक्षा के लिए एक बार फिर देश भर में जाने का ऐलान किया। टिकैट का कहना है कि महामारी के कारण लगे लॉकडाउन और आर्थिक मंदी के बीच भी किसान मजदूर की मेहनत से कृषि उपज बढ़ी है। सरकार को देश के किसानों का विश्वास नहीं तोड़ना चाहिए।

राकेश टिकैत ने कल सोमवार को क्रू पर लिखा कि भारत सरकार ने 9 दिसंबर के पत्र में जो वादे किए वह अभी पूरे नहीं किए हैं। किसानों और मजदूरों के आर्थिक प्रयास से ही आर्थिक मंदी लॉकडाउन के बावजूद देश में कृषि उपज की कमी नहीं हुई। राकेश टिकैत ने केजरीवाल का बचाव करते हुए कुमार विश्वास पर भी तंज कसा।

यह भी पढ़े : मुंबई के जुहू इलाके में होटल सी प्रिंसेस में लगी आग

कुछ दिनों पहले कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर खालीस्तान अलगाववादियों संग रिश्ते रखने का आरोप लगाया था और कहा था कि 2017 में केजरीवाल ने उनसे कहा कि 1 दिन वह या तो पंजाब के सीएम बनेंगे या खालीस्तान के पीएम। इसी बात पर टिकैत ने कहा कि अरविंद केजरीवाल आंदोलनकारी है लेकिन वह ऐसे बिल्कुल लगते नहीं हैं। कुमार विश्वास भी पहले इनकी पार्टी में शामिल थे उनका राज्यसभा को लेकर कुछ विवाद था। यदि कुमार विश्वास को राज्यसभा मिल जाती तो वह आरोप नहीं लगाते।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version