वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग मिलने के बाद अब सबकी निगाहें अदालत की कार्यवाही पर टिकी हुई है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस पूरी घटना का मजाक उड़ाते हुए हिंदू धर्म पर एक विवादित बयान दिया है। अखिलेश यादव ने ज्ञानवापी मस्जिद मामले में बीजेपी पर निशाना साधा है उन्होंने कहा कि जरूरी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ऐसे मसले उठाए जा रहे हैं।

पत्थर रख दो तो मंदिर बन जाता है

हिंदू धर्म की आलोचना करते हुए अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि हमारे हिंदू धर्म में यह है कि कहीं पर भी पत्थर रख दो, एक लाल झंडा रख दो, पीपल के पेड़ के नीचे रख दो तो वह मंदिर बन जाता है। उन्होंने कहा कि एसपी चीफ के मुताबिक आज तेल और खाद्य सामान इतने महंगे हो चुके हैं और बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी को लेकर बीजेपी के पास कोई जवाब नहीं है।

बीजेपी पर साधा निशाना

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अयोध्या में बन रहे श्री राम मंदिर पर भी निशाना साधा है। उनका कहना है कि अंधेरे में भी मूर्तियां रख दी गई तो बीजेपी कुछ भी कर सकती है और कुछ भी करा सकती हैं। इसका कोई भरोसा नहीं है। उन्होंने माफिया और बदमाशों के खिलाफ चल रहे बुलडोजर अभियान को मुसलमानों के खिलाफ बताया है। अखिलेश यादव का कहना है कि बुलडोजर कार्यवाही केवल डराने के लिए की गई हैं। यह बुलडोजर केवल धर्म, जाति और हमारे मुसलमान भाइयों को डराने के लिए है। कोई बड़े लोगों के लिए नहीं है।

यह भी पढ़े :पार्टी से नाराज चल रहे हार्दिक पटेल ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, पत्र लिखकर बताई नाराजगी की वजह

सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव हुए ट्रोल

हिंदू धर्म के ऊपर अखिलेश यादव का यह विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग भी इसे ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने टोल करते हुए लिखा कि पिता ने अयोध्या के कारसेवकों पर गोली चलवाई थी वहीं अब बेटा हिंदू धर्म का मजाक उड़ा रहा है। अन्य यूजर ने कहा कि अखिलेश यादव एक बड़ी पार्टी के अध्यक्ष हैं उन्हें बिना सोचे समझे इस तरह का विवादित बयान नहीं देना चाहिए। दूसरे यूजर ने तंज कसते हुए लिखा है अखिलेश और सपा का हिंदू विरोधी खुलकर सामने आ चुका है। अब हिंदुओं को समझ जाना चाहिए कि उनके मन में हिंदू धर्म के लिए कितनी नफरत है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version