बीजेपी ने मिशन 2022 के लिए बड़ी तैयारी शुरू कर दी है। सोमवार को यूपी बीजेपी की अहम बैठक होगी, इसमे दिल्ली से कई बड़े नेता शामिल होंगे। क्यों हो रही है ये बैठक और क्या इस बैठक की वजह हम आपको अपनी इस रिपोर्ट के जरिए समझाते हैं। यूपी के सियासी गलियारे में योगी कैबिनेट विस्तार की चर्चाएं तेज हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि यूपी के मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल हो सकता है। बीते दिनों राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मध्य प्रदेश से अपने सारे कार्यक्रम रद्द करके लखनऊ लौंटी। इसके बाद सीएम योगी ने भी राज्यपाल से मुलाकात की, कहा गया कि इस बैठक में मंत्रिमंडल विस्तार और उसकी तारीख को लेकर चर्चा हुई। अब सोमवार को यूपी बीजेपी की बड़ी बैठक होगी।

‘मिशन 2022’ को लेकर रणनीति

इस बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शामिल होंगे। साथ ही प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल भी बैठक का हिस्सा बनेंगे। इस बैठक में शामिल होने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष भी लखनऊ में होंगे। साथ ही यूपी के बीजेपी प्रभारी राधामोहन सिंह भी शामिल होंगे। यूपी बीजेपी और सरकार में कुछ फेरबदल की आहट सुनाई दे रही है। सोमवार को होने वाली अहम बैठक में ‘मिशन 2022’ को लेकर भी रणनीति बनेगी। इस बैठक में जिला परिषद अध्यक्ष के चुनाव पर भी मंथन होगा।

संगठन में आएंगे केशव प्रसाद मौर्य

खबरों की माने तो केशव प्रसाद मौर्य को सरकार से हटाकर संगठन में लाने की बात चर्चा है। यही नहीं 29 मई की रात मुख्यमंत्री आवास पर भी अहम बैठक हुई थी, जिसमे सीएम योगी, दोनों डिप्टी सीएम शामिल हुए थे। कुल मिलाकर कहें तो लखनऊ में बड़ी बैठकों का सिलसिला लगातार जारी है। अब देखना होगा इस अहम बैठक के बाद

Share.
Exit mobile version